खुटाडीह ओसीपी साइडिंग से दिनदहाड़े कोयला चोरी, रोकने गए सुरक्षाकर्मी को पीटा

पांडेश्वर । ईसीएल के खुट्टाडीह ओसीपी के डिपो से कोयला चोरी करके ले जा रहे कोयला चोरों से कोयला जब्त करने पहुँचे ईसीएल सुरक्षा कर्मियों को कोयला चोरों ने जमकर पिटाई कर दिया जिससे 3 सुरक्षा कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गये ।

ईसीएल अस्पताल में नहीं थे डॉक्टर

घायलों को जब कोलियरी अस्पताल में श्रमिक लेकर गये तो कोलियरी अस्पताल में डॉक्टर नहीं रहने और इंतजाम नहीं होने से श्रमिकों का गुस्सा फूट पड़ा और श्रमिक अच्छी चिकित्सा करने की मांग करने लगे । मौके पर पहुँचे ओसीपी के डीजीएम प्रमोद कुमार ने एचएमएस नेता रूपचंद मंडल और अनिरुध्द सिंह की मांग को मानते हुए घायल श्रमिक को दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल उपचार के लिये भेजा ।

सैकड़ों की संख्या में कोयला चोर के डिपो में घुसने की खबर मिली

घटना के सबंध में बताया जाता है कि दोपहर की करीब 12 बजे के लगभग सुरक्षा सह निरीक्षक सचिन रंजन को सूचना मिली कि खुट्टाडीह ओसीपी कोयला डिपो में सैकड़ों की संख्या में कोयला चोर घुस कर कोयला चोरी कर रहे और साइकिल के माध्यम से ढुलाई कर रहे हैं । खबर पाकर सुरक्षा उप निरीक्षक सचिन अपने कर्मियों शंभु साव, अरिजित मित्रा, राजू सिंह, जोगिंदर सिंह, पूर्णचन्द्र रुईदास और गणेश धांगड़ के साथ कोयला जब्त करने पहुँचे ।

कोयला जब्त करने गए सुरक्षाकर्मी पर कोयला चोरों ने कर दिया हमला

कोयला को जब्त करने के बाद कोयला ले जाने के लिये वाहन का इंतजार करने लगे तभी सैकड़ों की संख्या में पहुँचे कोयला चोरों ने डंडा-लाठी से सुरक्षा कर्मियों पर हमला कर दिया । हमला के बाद होहल्ला मचने के बाद पास में ही स्थित ओसीपी वर्कशाप में कार्य कर रहे श्रमिक जब घटना स्थल की ओर जाने लगे तो सभी चोर भाग गए ।

एक सीपीवीएफ़ कर्मी की शामिल होने की खबर

बताया जाता है कि कोयला चोरों के साथ सुरक्षा प्रहरियों पर हमला करने वालों में सजल नामक एक सीपीवीएफ कर्मी भी शामिल था । घायल सुरक्षा कर्मियों में राजू सिंह सर फट गया है । शंभु साव के पैर और पेट में गंभीर चोट है । सुरक्षा उप निरीक्षक सचिन रंजन को भी चोटें आयी है ।

Subscribe Our Channel

Last updated: दिसम्बर 23rd, 2018 by Pandaweshwar Correspondent