हमें जानें

मंडे मॉर्निंग न्यूज़ नेटवर्क 

( सात  वर्षों का विश्वास )

प्रिंट मीडिया के बाद अब ऑनलाइन 

मंडे मॉर्निंग न्यूज़ नेटवर्क के इस वेबपोर्टल पर आपका अभिनन्दन है

मंडे मॉर्निंग न्यूज़ नेटवर्क भारत में तेजी से फैलता एक न्यूज़ नेटवर्क है जिसमें प0बंगाल, बिहार एवं झारखंड के पचास से भी अधिक संवाददाता हैं जो स्वैच्छिक रूप से इस नेटवर्क से जुड़े हुये हैं। इस वेबपोर्टल को शुरू हुये अभी एक वर्ष भी नहीं हुआ है और इस पर आने वाले पाठकों पर एक नजर डालें।

मंडे मॉर्निंग न्यूज़ नेटवर्क पर अब तक पाठक इतने बार आ चुके हैं

    • 962
    • 5,841
    • 2,289,416

  • यह वेबपोर्टल “मंडे मॉर्निंग ” साप्ताहिक हिंदी अख़बार का हिस्सा है. मंडे मोर्निंग साप्ताहिक हिंदी अख़बार पश्चिम बंगाल के पश्चिम बर्दवान जिले के दुर्गापुर अनुमंडल से वर्ष २०११ से सफलता पूर्वक प्रकाशित किया जा रहा है. बदलते तकनीक एवं समय की मांग को ध्यान में रखते  अखबार का  ई संस्करण शुरू किया है। इस वेबपोर्टल पर आप मंडे मोर्निंग में प्रकाशित सभी मुख्य ख़बरों के अलावा उन सभी खबर एवं विडियो को पायेंगे जिन्हें हम अपने अखबार में स्थान न दे पाए.

    ख़ुशी हो या गम आपके साथ हैं हम

    अवसर ख़ुशी का है या आप किसी व्यवस्था से परेशान हैं या आप किसी घटनाक्रम के भागीदार, पीड़ित या प्रत्यक्षदर्शी हैं तो हमें सूचित करें. हमारा अखबार तथा यह वेबपोर्टल आपकी सेवा में हमेशा तत्पर है .

    अपनी रचनायें हमें भेजें

    आप अपनी कोई भी रचना हमें भेज सकते हैं।  रचनाओं में जैसे : कविता, कहानी, लेख , पेंटिंग, ड्राइंग, कार्टून इत्यादि भेज सकते हैं।  चुनिन्दा रचनायें वेबसाइट पर प्रकाशित की जाएगी। एवं उसे अखबार प्रिंट संसकरण  में भी प्रकाशित किया जायेगा.

    हमसे जुड़ें


    आप पेशेवर पत्रकार हैं या फिर पत्रकारिता के शौकीन आप हमसे जुड़ सकते हैं। किसी अनुभव की आवश्यकता नहीं है।  आपके आस-पास की हर छोटी बड़ी खबर हमें भेजें । आपके द्वारा भेजा गया समाचार आपके ही नाम से प्रकाशित होगा।

    Click here to contact us

    .

    Last updated: मार्च 23rd, 2018 by Pankaj Chandravancee