कोयलाञ्चल रत्न सम्मान समारोह में सम्मानित हुये प्रतिभाशाली विद्यार्थी

बाघमारा के लेढ़ीडूमर में स्व पूना महतो सेवा संस्थान के तत्वाधान में कोयलाञ्चल रत्न सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।जिसमें बतौर मुख्य अतिथि धनबाद एसएसपी किशोर कौशल उपस्थित हुए।विशिष्ट अतिथि के रूप में बाघमारा विधायक ढुलू महतो एवं उनकी धर्मपत्नी सावित्री देवी उपस्थित हुई।सभी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर समारोह का शुभारंभ किया।

समारोह के दौरान दसवीं से बारहवीं कक्षा तक 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्ति में अव्वल 10 बच्चों को उपस्थित अतिथिगणों द्वारा टैबलेट और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया किया गया।वही बाकी बच्चों को भी प्रशस्ति पत्र प्रदान किया गया।

समारोह में बाघमारा सहित धनबाद के अन्य प्रखंडो और सीमावर्ती जिलों से आये लगभग एक हजार बच्चों को सम्मानित किया गया।जिसमें आईसीएससी,सीबीएसई,जैक आदि बोर्ड के बच्चे शामिल थे।

वहीं धनबाद के एसएसपी ने छात्र-छात्राओं को खूब सराहा और कहा कि 10वीं और 12वीं की पढ़ाई बुनियाद है आपके कैरियर में एक अहम भूमिका निभाती है आगे चल के किसी भी संस्था में अच्छे सफलता प्राप्त कर सकते हैं जिन बच्चों ने 10वीं और 12वीं में अच्छा अंक लाए है उन्हें आगे भी सफलता मिलते रहेंगे

Last updated: जून 23rd, 2019 by Pappu Ahmad
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।