साहिबगंज में एस एस की ओर से चलाया गया मास्क वियर कैंपेन

भारत सरकार, युवा कार्यक्रम खेल मंत्रालय, राष्ट्रीय सेवा योजना निदेशालय, नई दिल्ली से प्राप्त पत्र के निर्देश के आलोक में कोविड -19 आपदा से सम्बन्धित बचाव एवं जागरूकता संबंधी प्रतिज्ञा संकल्प को साहिबगंज महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम पदाधिकारी सह नोडल पदाधिकारी डॉ० रणजीत कुमार सिंह के नेतृत्व में किया गया। जिसमें घातक विषाणु के प्रसार को रोकने संबंधी सभी आवश्यक सावधानियाँ बरतने, कोविड से जुड़े आचार -व्यवहार का अनुसरण करने ,और दूसरे को भी इसके लिए प्रोत्साहित करने का वचन, सदैव मास्क, फेस कवर पहनने, दो गज की दूरी बनाकर रखने, शारारिक दूरी व हाथों को नियमित रूप से अच्छी तरह साबुन और पानी से धोने की प्रतिज्ञा ली गई।

प्रतिज्ञा शपथग्रहण में कॉलेज कर्मी, प्रधान सहायक अजय झा, संजीव कुमार ठाकुर, उज्जल कुमार आदि उपस्थित थे।शपथ के बाद ही एन एस एस की ओर से मास्क का वितरण भी किया गया।

मास्क वियर कैंपेन में एन एस एस वालंटियर्स छात्र नायक छोटू पासवान, आशीष सरकार, चित्तरंजन रविदास, अमित पासवान, निलेश चौधरी, दिलीप दास, शिवा सरकार ,अरविंद रविदास,विजय रविदास, भावेश पासवान, सोनू रजक, बिट्टू राजा, प्रिंस रविदास, दिवाकर पासवान,आदि स्वयं सेवक उपस्थित रहे।


साहिबगंज से संजय कुमार धीरज

Last updated: अक्टूबर 9th, 2020 by News-Desk Asansol
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।