महारुद्र महायज्ञ में बरसे कामदगिर पीठाधीश्वर , कुछ दल राम मंदिर निर्माण में रोड़ा अटका रहे हैं

लखीसराय । जिला के पिपरिया प्रखंड के पिपरिया पंचायत अंतर्गत पथुआ बिंद टोली में चल रहे नौ दिवसीय महारुद्र महायज्ञ में पहुँचे कामदगीर  पीठाधीश्वर जगतगुरु रामस्वरूपाचार्य जी महाराज चित्रकूट धाम ने महारुद्र महायज्ञ में आकर यज्ञ की महिमा का बखान करते हुए कहा कि महारुद्र महायज्ञ सनातन धर्म का ध्वजा पूरे विश्व में लहरायेगा और लखीसराय और बिहार की धरती पर अमन चैन और आपसी भाईचारा का संदेश देगा जगतगुरु को यज्ञ के सीताराम दास जी महाराज समेत यजमानों ने पूजा अर्चना किया और उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया।

उन्होंने कहा कि भगवान राम का भव्य मंदिर अयोध्या में बनेगा और सनातन धर्म का झंडा अक्षुण रहेगा जगतगुरु ने राजनीति दलों पर भी अपनी भड़ास निकाली और कहा कि सभी धर्मों का सनातन धर्म सम्मान करता है लेकिन कुछ ऐसे दल है जो हिन्दू-मुस्लिम सिक्ख ईसाई को लेकर राजनीति कर रहे है जिसके चलते राम मंदिर का निर्माण में देरी हो रही है ।

साधु संतों और अयोध्या के मुस्लिम समाज भी राम मंदिर का निर्माण के पक्ष में है और सुप्रीम कोर्ट में जो भी दलील और रामजन्म भूमि से सबंधित साक्ष्य दिया गया है उसे कोई झुठला नहीं सकता है और निर्णय भी कोर्ट मन्दिर निर्माण के पक्ष में देगा ।

इससे पहले जगतगुरु को यज्ञ कमिटी के लोगों ने भव्य शोभायात्रा के साथ लखीसराय से यज्ञ स्थल तक लाये जगतगुरु ने अपनी स्वागत से इस कदर प्रसन्न हुए उन्होंने ने मंच से ही सनातन धर्म का जयकारा लगाया और महारुद्र महायज्ञ की महिमा का बखान कर दिया ।इस अवसर पर यजमान शंभु राय राहुल राय गौतम राय समेत सभी भक्त और भारी संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थे चल रहे यज्ञ में भक्त श्रद्धालुओं की भीड़ के राजनेताओं की भी भीड़ उमड़ रही है ।


संवाददाता: अनिल मिश्रा 

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: अप्रैल 28th, 2019 by News Desk Monday Morning
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।