प्रस्तावित कार्यक्रम का जायजा और ग्रामीण क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे अशोक गहलोत

जोधपुर. कांग्रेस के संगठन महासचिव पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सोमवार को दो दिवसीय यात्रा पर जोधपुर पहुँचे। एयरपोर्ट पर बड़ी संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। गहलोत पाँच सितम्बर को बाड़मेर के पचपदरा में प्रस्तावित संकल्प रैली की तैयारियों का जायजा लेने के साथ जोधपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्र का दौरा भी करेंगे।

अशोक गहलोत आज दोपहर दिल्ली से जोधपुर पहुँचे। एयरपोर्ट के बाहर सुबह से बड़ी संख्या में एकत्र कार्यकर्ता उनका इंतजार कर रहे थे। उन्होंने गहलोत का जोरदार नारेबाजी कर स्वागत किया। गहलोत ने बारी-बारी से सभी से मुलाकात की। इसके बाद वे सर्किट हाउस के लिए रवाना हो गए। जोधपुर में आज गहलोत का व्यस्त कार्यक्रम है।

वे पचपदरा में पाँच सितम्बर को पार्टी की तरफ से प्रस्तावित संकल्प रैली की तैयारियों के बारे में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। दोपहर पश्चात वे लोहावट जाएँगे। जहाँ वे वरिष्ठ नेता मालाराम के निधन पर उनके परिजनों से मिलेंगे। गहलोत रात को फलोदी में ठहरेंगे और क्षेत्र के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर फीडबैंक लेंगे।

Last updated: सितम्बर 3rd, 2018 by News Desk

हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।