प्रेमी संग मिलकर युवती ने खुद के अपहरण और बेच देने की कहानी रची थी

निर्दोष निकले आरोपी रामपुकार यादव

धनबाद के एक लड़की को बेचने की बात झूठी निकली , पुलिस की जाँच में सब कुछ आईने की तरह साफ हो गया है। गौरतलब है कि धनसार थाना क्षेत्र की एक लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सूरज पर अपहरण कर बेच देने की झूठी कहानी रची थी. सूरज व रामपुकार को इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था . फिलवक्त पुलिस की कार्यवाही पूरी होने के बाद अब सब कुछ आईने की तरह साफ हो चुका है. सूरज व रामपुकार निर्दोष है, यह पुलिस जान चुकी है. युवती कोलकाता से बरामद भी कर ली गई है .

रामपुकार यादव के खटाल में तोड़-फोड़

दूसरी ओर बीती रात राम पुकार यादव के खटाल में कुछ लोगों ने भारी तोड़-फोड़ मचाई एवं सब कुछ उजाड़ कर दिया । विनोद नगर रेलवे लाइन से सटे एक खटाल में घुसकर कुछ लोगों ने तोड़फोड़ की ओर चलते बने. हमलावरों ने पूरे आशियाने को तहस नहस कर दिया. पड़ोसियों ने बताया कि यह खटाल राम पुकार यादव का है. पड़ोसियों के अनुसार बीती रात भीम नामक एक व्यक्ति अपने साथियों के साथ आया और सबकुछ उजाड़ गया. काफी हो हल्ला करने पर सभी भाग निकले. उसी के खिलाफ में रविवार को आक्रोशित लोगों ने धनबाद थाना का घेराव किया

Last updated: फ़रवरी 10th, 2019 by Pappu Ahmad

Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।