जामुड़िया में युवक की नृशंस हत्या , बलात्कार व हत्याकांड से जुड़े होने की आशंका

कुछ दिन पहले बोगड़ा के पाँचवी कक्षा की छात्रा रूबी पासवान की बलात्कार व हत्या की गुत्थी अभी सुलझी ही नहीं थी कि जामुड़िया थाना क्षेत्र का बोगरा चट्टी इलाका एक बार फिर नृशंस हत्या से दहल गया है।

बलात्कार व हत्याकांड का आरोपी शिव पासवान का भाई है मृतक

12 वर्षीय बच्ची की बलात्कार और हत्या से सहम गया शिल्पाञ्चल

आज सुबह बोगरा जेके नगर के पास खून से लथपथ युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी । मृतक का नाम प्रेम पासवान (25 वर्ष) बताया जाता है और वह बलात्कार व हत्या के आरोप में जेल में बंद शिवा पासवान का भाई है।

बलात्कार व हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने के लिए आरोपी को लाया गया घटनास्थल पर

इस हत्याकांड के दो आरोपी शिवा पासवान और सोनू बर्नवाल को शक के आधार पर पुलिस ने गिरफ्तार किया है एवं पुलिस गिरफ्त में आरोपियों द्वारा गुनाह कबूलने की बात भी समाने आई थी। गुत्थी को सुलझाने के लिए पुलिस घटनास्थल पर आरोपियों को दुबारा लायी थी और उस दौरान काफी हंगामा भी हुआ था ।

रात से लापता था मृतक

कल रात से ही आरोपी शिवा पासवान का भाई प्रेम पासवान घर से लापता हो गया था । घरवालों की काफी खोजबीन के बाद रात में उसका कोई सुराग नहीं मिला और आज सुबह बोगड़ाचटी से जेकेनगर जाने वाले रास्ते में किसी ने प्रेम पासवान की लाश देखी । यह खबर पूरे बोगड़ा में दावानल की तरह फैल गया ।

सुबह पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए महकमा अस्पताल भेज दिया । किसी प्रकार की हिंसा भड़कने से रोकने के लिए पूरे इलाके में काफी संख्या में पुलिस बल को मुस्तैद भी किया गया है ।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: जनवरी 10th, 2019 by Sanjit Modi