बलात्कार व हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने के लिए आरोपी को लाया गया घटनास्थल पर

बीते शुक्रवार (21 दिसंबर ) को जामुड़िया के बोगराचट्टी इलाके में एक नाबालिक का बलात्कार एवं हत्या की गुत्थी को समझने के लिए आज जामुड़िया पुलिस गिरफ्तार आरोपियों को घटनास्थल पर लायी। इस दौरान पीड़ित के परिजन एवं स्थानीय लोग आरोपी को फांसी देने की मांग पर नारेबाजी करने लगे एवं माहौल काफी उत्तेजक हो गया। मौके पर उपस्थित भारी संख्या में पुलिस बल ने स्थिति को संभाला एवं आरोपियों से घटनास्थल की पहचान करवायी । इस मामले में पुलिस ने कुल चार युवकों को गिरफ्तार किया है । प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिसमें से  दो आरोपी शिबु पासवान और सोनू बर्नवाल ने नाबालिक की हत्या एवं गला दबाकर हत्या की बात स्वीकार की है।

बच्ची की लाश मिलने पर हुआ था भारी हंगामा

जमुड़िया  थाना क्षेत्र में बोगड़ा कॉलोनी के शिव मंदिर इलाके  की घटना है । इसी इलाके के  विजय पासवान की दस वर्षीय  बच्ची जो कक्षा पाँचवी की छात्रा थी शाम को गुम हो गई . शाम करीब सात बजे वह दुकान से कुछ सामान खरीदने के लिए घर से निकली थी लेकिन कुछ देर बाद जब घर नहीं लौटी तो उसकी खोज-बीन शुरू हो गयी ।  काफी खोजने के बाद रात दस बजे बच्ची की लाश नजदीक एक झाडियों में मिली . शक के आधार पर पुलिस   ने चार युवकों को हिरासत में लिया था ।

अवैध शराब अड्डे को जिम्मेदार बता रहे लोग

लोगों का कहना है कि इस  इलाके में कई अवैध शराब की दुकान है जहाँ दिन रात शराबियों और अपराधी तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है ।  पुलिस ने इन अवैध शराब के अड्डे पर कार्यवाही की होती तो यह घटना न घटती ।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: दिसम्बर 25th, 2018 by News-Desk Raniganj