पांडेश्वर में धूमधाम से मना स्वामी जी का जन्मदिन

स्वामी विवेकानंद की जयंती पांडेश्वर इलाके में भी धूमधाम से मनाया गया । पांडेश्वर के विवेकानंद वेदांत शिक्षा स्वास्थ्य समिति के तरफ से पांडेश्वर स्टेशन से प्रभातफेरी निकाली गयी जो पूरा पांडेश्वर का भ्रमण किया जिसमें स्वामी जी लिखे संदेशों को लेकर और उनकी चित्र लिये स्कूल के छात्र-छात्राएँ और समाजसेवी गाजे बाजे के साथ चल रहे थे ।

प्रभातफेरी को रेल खेल मैदान में बैधनाथपुर पंचायत के उप-प्रधान बासु घोष ने स्वागत किया और वहाँ पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में वेदांत शिक्षा स्वस्थ्य समिति के स्वपन घोष ने कहा कि स्वामी जी का आज जन्मोत्सव हमलोग युवा दिवस के रूप में पूरे देश में मना रहे है, उनकी सोच और युवाओं के प्रति नया देश बनाने का संकल्प लेकर हमलोग आगे बढ़े स्वामी जी का जयंती का सही अर्थ होगा ।

इस अवसर रामकृष्ण मिशन से जुड़े मनोज गांगुली ने विवेकानंद की जीवनी पर प्रकाश डाला दूसरी ओर थाना में भी स्वामी जी के चित्र पर थाना प्रभारी मनोरजंन मंडल समेत सभी ने फूल माला देकर श्रद्धासुमन अर्पित किया अरविंद सेवा समिति में भी स्वामी जी जयंती मनाई गई ।

डीवीसी मोड़ स्थित टीएमसी कार्यालय में टीएमसी कर्मियों द्वारा बच्चों के बीच स्वेटर वितरित करके विवेकानंद की जयंती मनायी गयी इस अवसर पर समिति के विभागाध्यक्ष संतोष पासवान बुद्धिजीवी मंच के महफूज आलम संत सीतारामदास जी महाराज थाना के एसआई शिव भटाचार्य समेत अन्य उपस्थित थे ।

Subscribe Our Channel

Last updated: जनवरी 12th, 2019 by Pandaweshwar Correspondent