रानीगंज पंचायत सभापति बिनोद नोनिया ने पत्रकार पर हमले के लिए गलती मानी, पत्र लिखकर खेद प्रकट किया

बीते 7 मई को मंडे मॉर्निंग संवाददाता संजीत मोदी के साथ किए दुर्व्यवहार के लिए लिए रानीगंज पंचायत समिति के सभापति बिनोद नोनिया ने अपनी गलती स्वीकार कर ली है। उन्होने मंडे मॉर्निंग न्यूज़ नेटवर्क को पत्र लिखकर खेद प्रकट किया एवं भविष्य में दुबारा ऐसी गलती नहीं करने का आश्वासन दिया।

मामले का पटाक्षेप करते हुये संवाददाता संजीत मोदी और मंडे मॉर्निंग नेटवर्क ने उन्हें इस उम्मीद में माफ कर दिया है कि भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति नहीं होगी।

हम न किसी के विरोधी हैं और न किसी के समर्थक

मंडे मॉर्निंग न्यूज़ नेटवर्क  के लिए सभी राजनीतिक पार्टी एक समान हैं। हम न किसी के विरोधी हैं और न किसी के समर्थक । हर पत्रकार की अपनी निजी पसंद या नापसंद हो सकती है, होनी भी चाहिए इसमें कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन खबरों से इसका कोई संबंध नहीं होता है।

 

मंडे मॉर्निंग न्यूज़ नेटवर्क की पूरी कोशिश रहती है कि बिना किसी भेदभाव के निर्भीकता के साथ खबरें प्रकाशित की जाये। उसी बीच इस तरह की घटना घटने से पत्रकार के मनोबल पर असर पड़ता है जिससे निष्पक्षता और निर्भीकता प्रभावित होती है।

ऐसे किसी भी घटना का मंडे मॉर्निंग की टीम पुरजोर मुक़ाबला करने के लिए सक्षम है। हमारी ताकत हमारे पाठक हैं जो एक निष्पक्ष मीडिया संस्थान के साथ मजबूती से खड़े हैं और सभी ने एक सुर में इस घटना की निंदा की है। मंडे मॉर्निंग न्यूज़ नेटवर्क उन सभी का आभारी है।

घटना से संबन्धित पुरानी खबरें

सत्ता पक्ष के नेताओं द्वारा पत्रकार पर हमले की चौतरफा निंदा

मंडे मॉर्निंग न्यूज़ नेटवर्क संवाददाता पर हुये हमले के खिलाफ लोगों में नाराजगी, कड़ी निंदा

मंडे मोर्निंग पत्रकार पर हुए हमले की गोमो के समाज सेवियों सहित विभिन्न राजनीति पार्टी के लोगों ने कड़ी निंदा की

मंडे मॉर्निंग संवाददाता पर रानीगंज पंचायत समिति के सभापति विनोद नोनिया ने किया हमला

Last updated: मई 20th, 2019 by Pankaj Chandravancee
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।

पिछले लेख