मंडे मोर्निंग पत्रकार पर हुए हमले की गोमो के समाज सेवियों सहित विभिन्न राजनीति पार्टी के लोगों ने कड़ी निंदा की

विश्वनाथ शर्मा  (धनबाद जिला कॉंग्रेस कमिटी)-    पत्रकार समाज का एक ऐसा दर्पण है , जिसमें समाज में घटित समस्त घटनाओं को देखा जा सकता है । मंडे मोर्निंग के संवाददाता संजीत मोदी पर हमला काफी दुःखद है , किसी पत्रकार को मारना काफी निंदनीय है , इसका पुरजोर विरोध होना चाहिए , समाज में इस तरह की घटना बिल्कुल नहीं होनी चाहिए , पत्रकार लोकतंत्र का चौथा स्तम्ब है , प्रशासन को अविलम्ब दोषियों को गिरफ्तार कर जेल भेजनी चाहिये ।

फिरोज़ खान  (भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चागोमो मण्ड़ल अध्यक्ष)-   पत्रिकारिता लोकतंत्र का अविभाज्य अंग है , पत्रकार का इस समाज में काफी योगदान एवं महत्त्व है , मंडे मॉर्निग के संवाददाता संजीत मोदी पर हमला घोर अपराध है , दोषी को सजा मिलनी चाहिए ,

विद्यानन्द मंडल (झारखंड मुक्ति मोर्चा  गोमो )- पत्रकार देश का चौथा स्तम्भ है , पत्रकार पर हमला का मैं घोर निंदा करता हूँ , पत्रकारिता वह धर्म है , जिसका सम्बन्ध पत्रकार के उस कर्म से है , सच्चा पत्रकार ही समाज में हो रही विभिन्न प्रकार की घटनाओं को जनता के सामने लाता है , मंडे मोर्निंग के पत्रकार संजीत मोदी पर हमला यह एक सोंच को दर्शाता है , पत्रकार पर हमला काफी दुःखद और निंदनीय है । दोषियों को सजा मिलनी ही चाहिए ।

सत्ता पक्ष के नेताओं द्वारा पत्रकार पर हमले की चौतरफा निंदा

 

मंडे मॉर्निंग संवाददाता पर रानीगंज पंचायत समिति के सभापति विनोद नोनिया ने किया हमला

 

Last updated: मई 14th, 2019 by Nazruddin Ansari
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।