डीएवी स्कूल का निरीक्षण करने यूएसए से आए लायंस फाउंडेशन के सदस्य , भव्य स्वागत

रानीगंज। लायंस क्लब ऑफ रानीगंज के सदस्य एवं लायस डीएवी स्कूल के छात्र शिक्षकों ने मिलकर यूएसए से आए लायंस फाउंडेशन के सदस्य लायन “ओमर टल्ली डालो” का भव्य स्वागत किया । वे लायंस क्लब द्वारा संचालित डीएवी स्कूल रानीगंज में नवनिर्मित भवन एवं कक्षा का सर्वेक्षण करने यहाँ आए थे । लायंस फाउंडेशन की ओर से इस संस्था को 75 लाख का अनुदान दी गई है।

विशेष अतिथि एवं लायंस डालो ने कहा कि मुझे बेहद खुशी मिली । आज यहाँ इस स्कूल के परिसर में आकर इस स्कूल के वातावरण इंट्रोस्पेक्शन को देख कर मैं वशीभूत हो गया हूँ । मैं इस स्कूल और लायंस क्लब रानीगंज के संदर्भ में जो अपनी रपट पेश करूंगा वह सकारात्मक होगी।

इस मौके पर स्कूल के प्रिंसिपल डॉ० एस चटर्जी ने कहा कि इस स्कूल में आए हुये मुझे काफी कम दिन हुआ है लेकिन यहाँ का वातावरण शिक्षकों का टीम मैनेजिंग कमिटी के सदस्य गण काफी अच्छे हैं जो एक ही स्कूल के लिए होनी चाहिए । यह स्कूल 1999 में स्थापित हुआ था। उस समय 250 छात्र थे आज इस स्कूल में 2200 है और बारहवीं कक्षा तक की पढ़ाई हो रही है।

जिला पाल तपोश मजूमदार ने कहा कि लायंस क्लब रानीगंज का सुनाम पूरे दुनिया में है । समाज सेवा के क्षेत्र में अपना सुनाम अर्जित किया है। यह प्रथम स्कूल है इस लायंस जिला का।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से पूर्व जिला पाल डॉक्टर अब्दुल कयूम, पूर्व जिला पाल डॉक्टर पी आर घोष, पूर्व जिला पाल अरुण तोदी, लायंस के अध्यक्ष जुगल गुप्ता, निर्वाचित अध्यक्ष राजेश जिंदल, सुशील गनेड़ीवाला, स्वपन लोयलका , संजय पतेसरिया प्रमुख थे ।

इस मौके पर स्कूल के चेयरमैन डॉक्टर एस के बासु ने विशिष्ट अतिथि का सम्मान और स्वागत किए।

Last updated: जून 24th, 2019 by Raniganj correspondent
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।