मंगल भवन अमंगल हारी-रामधुन जागरण से भक्तिमय हुआ कल्याणेश्वरी

ramdhuni-jagran-kalyaneshwari

मंगल भवन अमंगल हारी, द्रवहु सुदशरथ अजिर बिहारी, राम …..सियाराम जय जय राम.. भजन मंत्रोचारण से पूरा कल्याणेश्वरी सराबोर हो उठा। जय किशन पारिक एंड ग्रुप (नियामतपुर) ने पूरी रात रामनवमी के अवसर पर रामधुन वंदन से श्रद्धालुओं को बांधे रखा ।

अरे रे रे मेरी जान है राधा…., साथ ही ‘नाच कावड़िया शिव के नगरिया… – जेके पारिक एवं एम पॉल ने कार्यक्रम में एक से बढ़कर एक भजन प्रस्तुत किए ।

आयोजक मंडली पंचमुखी महाकाल संकट मोचन मंदिर कमिटी द्वारा आयोजित किया गया । आयोजन के पूर्व श्रद्धालुओं में महाभोग खिचड़ी वितरण किया गया । आयोजन में मुख्य रूप से उपस्थित तृणमूल नेता बूढ़ा खान ने कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन किया जहाँ उन्होंने कहा कि धर्म ही अनेकता में एकता और समाज को एक सूत्र में पिरोता है । साथ ही ऐसे आयोजन से समाज में श्रद्धा और भक्ति की अमृत धरा प्रवाह होती है ।

आयोजक मंडली सह सेवायत शंकर खेपा ने कहा पंचमुखी महाकाल संकट मोचन मंदिर प्रांगण में प्रतिवर्ष सभी की योगदान से भव्य आयोजन होता रहा है । राम नाम गुणगान से हर बिगड़ी काम बन जाती है ।

आयोजन को सफल बनाने में गोविन्द प्रसाद, आकाश नोनिया, राजा खान, संजीव वर्मा, काला राजू राव, रामरोहित सिंह,राजेश चौहान, काली चौहान, नरेश ठाकुर, सूरज चौहान,भारत सिंह समेत अन्य की सराहनीय भूमिका रही ।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: अप्रैल 16th, 2019 by Guljar Khan