अवैध संबंध को लेकर पार्षद पहुँची महिला के घर, हाथापाई के बाद थाना पहुंचा मामला

पति के साथ गैर महिला की अवैध संबंध की खबर पाकर पत्नी उक्त महिला के घर सच्चाई जानने को पहुँची, लेकिन उक्त महिला और उसके परिजन पत्नी के साथ उलझ गए, जिससे विवाद और भी गहरा गया एवं पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा।

उल्लेखनीय है कि आसनसोल नगरनिगम के वार्ड संख्या 60 की पार्षद अनीता साव को जानकारी मिली की उन्हीं के वार्ड में (बामनडीहा) रहने वाली महिला संजु गिरि के साथ उनके पति राजेश साव का अवैध संबंध है। जिसके बाद यह घटना घटी। पार्षद अनीता साव ने बताया कि संजु गिरि के बारे में कई बार स्थानीय लोगों द्वारा यह खबर मिली थी, जिसके आधार पर आज उस महिला के घर गई और सच्चाई जानने का प्रयास किया,लेकिन उल्टे वे लोग मेरे साथ गाली-गलौज करने लगे और हाथापाई पर उतर आए।

              पार्षद और समर्थक फाड़ी में प्रदर्शन करते हुये

वे अपने समर्थकों के साथ नियामतपुर फांड़ी गई,जहाँ मेरे समर्थकों ने आरोपी महिला को गिरफ्तार करने की मांग की। जिसके बाद मैंने फांड़ी प्रभारी पलाश मण्डल को लिखित शिकायत दी। तत्पश्चात पुलिस सक्रिय हुई और संजु गिरि को हिरासत में ले लिया। पार्षद पति राजेश साव का कहना है कि वार्ड में पार्षद प्रतिनिधि के तौर पर मैं कार्य करता हूँ,

जिसके चलते विभिन्न लोगों के साथ मिलना-जुलना लगा रहता है, जिसका लाभ उठाते हुये मेरी पत्नी को विरोधियों ने भ्रमित कर दिया, जिसके कारण यह घटना हुई है। उन्होंने कहा कि यह अपने वार्ड का मामला है इसे आपस में बैठकर सुलझा लिया जाएगा। फांड़ी प्रभारी पलाश मण्डल ने कहा कि आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: फ़रवरी 12th, 2019 by News Desk