त्यौहारी मौसम में भी पानी की किल्लत से जूझ रहे लोग

नियामतपुर -बंगाल की प्रमुख पूजा शारदीय नवरात्र को लेकर हर तरफ श्रद्धा-ख़ुशी और उमंग का खुमार है. ऐसे में आसनसोल नगरनिगम के वार्ड संख्या 99 स्थित चापरैड आदिवासी इलाके में लोग पीने के पानी की किल्लत से जूझ रहे है. यहाँ के लोगों को त्यौहार मनाने और पूजा पंडालो का भ्रमण करने से कही अधिक पीने के लिए पानी की व्यवस्था करना महत्त्वपूर्ण हो गया है. इसकी जानकारी भाजपा कुल्टी मंडल तीन के अध्यक्ष अमित गोराई को हुई, तो उन्होंने सांसद बाबुल सुप्रियो के सहयोग से बुधवार को वाटर टैंकर के माध्यम से पानी की सप्लाई करवाई.

पानी का टैंकर देखकर स्थानीय लोगों के चेहरे में मानो रौनक आ गई. लोगों ने अमित गोराई को धन्यावद दिया और कहा कि हमलोग इस त्यौहारी मौसम भी पानी की समस्या से परेशान है, इसका कोई स्थाई उपाय नहीं हो पा रहा है, जिस्स्से की हमलोगों का पीने की पानी आसानी से मिल सके. अमित गोराई ने इसके लिए सकारत्मक आश्वासन दिया और कहा कि सांसद निधि से इसकी व्यवस्था करवाने का प्रयास किया जायेगा. श्री गोराई ने कहा कि बंगाल में दुर्गापूजा का काफी महत्त्व है, इस दौरान देश-विदेश कही भी रह रहे बंगाली समुदाय के लोग श्रद्धापूर्वक त्यौहार मनाते है,

लेकिन ऐसे समय में यहाँ के लोगों को पीने की पानी के लिए भटकना पड़ रहा है, इससे बड़ा दुर्भाग्य और क्या होगा. उन्होंने कहा कि जानकारी होते ही आज सभी को वाटर टैंकर के माध्यम से जलापूर्ति की गई और पूरे पूजा के दौरान यह नेक कार्य जारी रहेगा, ताकि किसी को समस्या ना हो. उन्होंने कहा कि इस बाबत आसनसोल के सांसद सह केन्द्रीय राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने भी पूरा सहयोग का भरोसा दिया है और सभी को शारदीय उत्सव की शुभकामना देते हुए कहा है कि उक्त क्षेत्रों में पानी की समस्या का जल्द समाधान करने की चेष्टा की जाएगी.

Subscribe Our Channel

Last updated: अक्टूबर 17th, 2018 by Jahangir Alam

  • ताजा अपडेट
    विज्ञापन
  • ट्रेंडिंग
    ✉ mail us(mobile number compulsory) : mondaymorning.editor@gmail.com