चुनावी सभा के साथ दीवाल लेखन में सत्ताधारी पार्टी फिलहाल सबसे आगे

पांडेश्वर ।चुनाव को लेकर एक तरफ जहाँ टीएमसी कर्मियों ने प्रचार प्रसार और दीवाल लेखन में आगे है।  केंद्रीय मजदूर संगठन और टीएमसी समर्थित हिन्द मजदूर सभा (एचएमएस )के तरफ से भी दीवाल लेखन के साथ झंडा लेकर प्रचार भी किया जा रहा है। दीवाल लेखन के साथ प्रचार करते और सभा के नेताओं को माला पहना कर उनका स्वागत किया गया।

एचएमएस के पांडेश्वर क्षेत्र के अध्यक्ष श्रीराम सिंह के अगुवाई में मदारबनी समेत आसपास के कोलियरी इलाकों में दीवाल लेखन के साथ कोल कर्मियों को टीएमसी प्रत्याशी मूनमून सेन के पक्ष में मतदान करने की अपील अभी से किया जाने लगा है ।

tmc worker felicitating narendranath chakrabarti
कर्मी सभा में नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती को सम्मानित करते हुये तृणमूल कार्यकर्ता

खुट्टाडीह कोलियरी के सुकबाज़ार में आज टीएमसी की कर्मी सभा आयोजित थी जिसमें में विधायक को नहीं पहुँचने से कर्मियों को थोड़ी निराशा हुई लेकिन प्रखंड अध्यक्ष नरेन्द्रनाथ चक्रवर्ती ने कर्मी सभा को संबोधित किया और कहा कि इस बार हमलोगों को आसनसोल सीट से टीएमसी प्रत्याशी मुनमुन सेन को भारी मतों से विजयी बनाने के लिये जोरदार ढंग से प्रचार में उतरने के साथ जनता से सम्पर्क बढ़ा कर राज्य सरकार द्वारा की जा रही विकास कार्यों से अवगत कराना है ।

इस अवसर पर हरिपुर पंचायत के उप प्रधान गोपीनाथ नाग, टीएमसी नेता प्रहलाद साव, लक्ष्मी सातवार, मनोज राम समेत अन्य उपस्थित थे ।

Subscribe Our Channel

Last updated: मार्च 16th, 2019 by Pandaweshwar Correspondent