तृणमूल के सभा में हंगामा करने वाले पर प्राथमिक दर्ज

तृणमूल के सभा में हंगामा करने वाला ठेकेदार बाबू राम दास पर तृणमूल कांग्रेस जिला पार्टी ऑफिस की ओर से शिकायत दर्ज की गई। वह इलाके से फरार बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक बुधवार को नगर निगम के तत्व केंद्र में तृणमूल संगठन के एससी एंड एसटी ओबीसी संगठन की सभा हो रही थी, जिस में उपस्थित पश्चिम बर्द्धमान जिला तृणमूल के अध्यक्ष वी. शिवदासन दासु समेतपार्षद, बोर्ड चेयरमैन उपस्थित थे।

सभा शुरू होने के कुछ देर बाद ही बाबू राम दास अपने कुछ लोगों को लेकर नारेबाजी करते हुए अंदर प्रवेश कर प्रभात चटर्जी मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए सभा में हँगामा कर दिया। इसके बाद सिद्धार्थ दास उसे चुप रहने के लिए कहा, मगर वह लोग नारे लगाते रहे। उसके बाद श्री दासू ने उन्हें बाहर ले जाकर समस्या को सुना उसके बाद आश्वासन दिया कि बहुत जल्द समस्याठीक हो जाएगा। मगर जिला अध्यक्ष ने बताया कि इस घटना को लेकर बाबू राम दास की जाँच पड़ताल करना शुरू किया, उसके बाद पता चला कि वह तृणमूल दल के है ही नहीं।

किसी के कहने पर बाबू राम दास अपने कुछ लोगों को लेकर सभा में हँगामा करने पहुँचे थे। इस तरह के लोक सभा में नहीं आना चाहिए था। अगर कोई शिकायत है तो वह हमें जिला पार्टी ऑफिस में मिलते मगर बाबू रामदास ने यहसही नहीं किया और हमारे सभा के दौरान हंगामा कर सभा को भंग कर दिया। इसलिए उनके नाम पर दुर्गापुर थाना में शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस घटना की जाँच करें और दोषियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही करें।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: दिसम्बर 6th, 2018 by Durgapur Correspondent