खाद्य सामग्री वितरण में गड़बड़ी, स्थानीय लोगों ने किया हंगामा

मेयर के वार्ड कुरुलिया डंगाल स्थित कालीतला इलाके के जन वितरण प्रणाली केंद्र के समक्ष शुक्रवार की सुबह स्थानीय लोगों ने खाद्य सामग्री सही ढंग से वितरण नहीं किए जाने का आरोप लगाते हुए हंगामा मचाया। इस दौरान राशन दुकान के समक्ष काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई।

सूचना पाकर एमआईसी अमिताभ बनर्जी घटनास्थल पर पहुँचकर हंगामा कर रहे लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। उल्लेखनीय है कि कालीतला स्थित एमआर शॉप नंबर 12 में पिछले कई महीनों से खाद्य सामग्री सही तरीके से वितरण नहीं कि जा रही थी। जिससे लोगों में आक्रोश भर गया।

शुक्रवार लोगों का दल जन वितरण प्रणाली केंद्र के समक्ष जमा होकर केंद्र के संचालक पर आरोप लगाते हुए हंगामा मचाने लगे। चंपा बाउरी ने बताया कि राशन दुकान में ग्राहकों को देने के लिए आटा, चावल, चीनी भेजा गया है। लेकिन दुकान के मालिक आटा, चीनी देने से इंकार कर रहे हैं।

जनता के लिए आए हुए खाद्य सामग्री को ब्लैक में खुले बाजार में बेचा जा रहा है। प्रशासन को वितरण केंद्र संचालक के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करनी चाहिए। इस संदर्भ में वितरण केंद्र के संचालक विकास चंद्र मंडल ने कुछ भी बताने से इनकार किया।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: जनवरी 11th, 2019 by Durgapur Correspondent