चार ईसीएल क्वार्टर में लूटपाट , जाते जाते जान से मार देने की धमकी

अंडाल । अंडाल थाना क्षेत्र के मोयरा कोलियरी में तीन बंद क्वार्टर एवं एक अन्य क्वार्टर में उपस्थित परिवार को नकाबपोश चोरों ने मारपीट कर उससे देर रात घर से गहना छीनकर फरार हुआ जबकि जाते-जाते धमकी दे गया कि तुझे बाहर ले जाकर मार देंगे ।

बाहर से ताला लगा ड्यूटी पर गए थे ईसीएल कर्मी

घटना सुबह प्रकाश में आयी जब महिला की पति ड्यूटी से वापस आए । महिला के पति विजय मंडल ने इसकी लिखित शिकायत अंडाल थाने में दर्ज करवायी है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुँच जाँच किया । घटना के संबंध में विजय मंडल की धर्मपत्नी ने बताया कि रात 12:30 बज रहे थे जब उनके पति रात पाली की ड्यूटी पर जा चुके थे । पति रात पाली होने के चलते वह बाहर से ताला लगा चले जाते हैं । सुबह दरवाजे खोलते हैं । परंतु बदमाशों ने यह समझ कर कि क्वार्टर में कोई नहीं है, उन्होंने ताला तोड़ क्वार्टर में प्रवेश किया । हमें उन्होंने मारपीट किया । उनके हाथ में रॉड था, रॉड से हमारी दो बेटियों को भी मारा । दोनों रोने लगी उसे चुप करने को कहा, अगर नहीं चुप होगी तो तुम्हें मार देंगे धमकी दिया । इतना ही नहीं हमारे कान का झूमका , नाक की नथनी, गले का चेन , घर में रखा बैग में कान का झूमका, नाक का नथुनी एवं नगद बारह हजार रुपया ले गया ।

पड़ोसियों ने बताया कि रात को एक और व्यक्ति का क्वार्टर में ताला लगा हुआ था जिनका नाम संजय कुमार सोनी है जो तिलाबनी कोलियरी का माइनिंग सरदार है। उसके क्वार्टर से भी ताला तोड़ चोरी किया । मोयरा चार नंबर से राम सागर महतो एवं विनोद सिंह के क्वार्टर में भी बदमाशों ने चोरी किया । अंडाल थाना प्रभारी राजशेखर मुखर्जी ने कहा कि पुलिस अपनी तरफ से छानबीन कर रही है । बदमाश को पुलिस बहुत जल्द पकड़ लेगी ।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: दिसम्बर 26th, 2018 by News-Desk Andal