राजस्थान : संकल्प रैली में उमड़ी भीड़ से कांग्रेस में उत्साह

राजस्थान -जोधपुर संभागीय रैली पचपदरा में दिखा भारी उत्साह, अनुमान से भी ज्यादा तादाद में लोग संकल्प रैली में आकर कांग्रेस नेताओं को सुने, आज गुलाब सर्किल मैदान में उमड़ा जनसैलाब. कांग्रेस की ओर से बाड़मेर के पचपदरा में संभाग स्तरीय रैली की गई. रैली में भाग लेने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री व अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट कांग्रेस के बसनुमा रथ में सवार होकर पहुँचे. दोनों नेता बस में एक साथ बैठे और यह संदेश दिया कि प्रदेश कांग्रेस पार्टी में कोई विवाद नहीं है. दोनों बड़े नेताओं को एक सीट पर बैठा देखकर कार्यकर्ताओं का उत्साह भी दोगुना हो गया है.

मिडिया से मुखातिब सचिन पायलट

रैली में गहलोत ने राज्य की भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पाँच वर्ष पूर्व वसुंधरा राजे ने जो वायदे किए थे, उन्हें पूरा नहीं किया गया है और अब जब विरोध हो रहा है तो कांग्रेस पर आरोप लगाए जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे के व्यवहार से भाजपा के बड़े नेता भी खुश नहीं हैं. आज सरकार की भेदभाव पूर्ण नीतियों की वजह से आम जनता त्रस्त है. गहलोत ने कहा कि नवम्बर में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत तय है. सीएम राजे ने हाल ही में बाड़मेर जिले में गौरव यात्रा निकाली थी. जिसमें बाड़मेर के लोगों ने देखा कि पूरी यात्रा सीएम ने हैलीकाप्टर से की है.

लोगो में दिखा उत्साह

रैली में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा कि अब विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत पक्की है. इसको लेकर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह भी है. जिस प्रकार संभाग स्तरीय रैलियों में भीड़ आ रही है, उससे जाहिर है कि प्रदेश की जनता ने राज बदलने का मन बना लिया है. पायलट ने कहा कि सीएम राजे लगातार गलत बयानी कर रही हैं. 15 लाख लोगों को नौकरी देने का जो वायदा किया था वह भी झूठ का पुलिंदा ही निकला. इसके बड के सभी वायदे भी खोखले साबित हुए है.

Last updated: सितम्बर 5th, 2018 by News Desk

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।