कोल इंडिया चेयरमैन के सचिव एमके सिंह ने बीसीसीएल सीवी एरिया का सघन दौरा किया , जल्द दो आउट सोर्सिंग खुलेंगे

पंचेत : बीसीसीएल सीवी एरिया के संकट से उबारने को लेकर कोल इंडिया प्रबंधन सजग हो गया है। इसको लेकर कोल इंडिया के चेयरमैन के सचिव एमके सिंह ने गुरुवार को बीसीसीएल सीवी एरिया का सघन दौरा किया।

इस दौरान बीसीसीएल के डीटी पीपी के तकनीकी सचिव बीके सिन्हा भी उपस्थित थे दौरे के दौरान उन्होंने क्षेत्रीय कार्यालय बराकर में अधिकारियों के साथ बैठक कर सीवी एरिया में उत्पादन का स्तर कम होने के बारे में जानकारी ली। एरिया को उबारने पर चर्चा हुई।

उन्होंने सीवी एरिया के नक्शे का अवलोकन के साथ उन्होंने क्षेत्रीय कार्यालय में पौधा रोपण किया।जागरण के साथ वार्ता में चेयरमैन के तकनीकी सचिव एमके सिंह से क्षेत्र के खराब स्थिति के बारे में पूछने ओर कहा कि कभी कभी ऐसी स्थिति उत्पन्न हो जाती है।लेकिन बहुत जल्द सीवी एरिया तरक्की करेगा।

वृक्षारोपण करते कोल इंडिया चेयरमैन सचिव एमके सिंह

उन्होंने कहा कि सीवी एरिया को बहुत जल्द दो आउट सोर्सिंग पेंच से उत्पादन के लिये निविदा निकाली जायेगी।वही लक्ष्य से पिछड़ने को लेकर कहा कि समय के साथ एरिया उत्पादन लक्ष्य को प्राप्त कर लेगा। कर्मियों के स्थांतरण व क्षेत्र के दूसरे एरिया में मर्ज के संबंध चर्चा को लेकर कहा इससे भयभीत होने की जरूरत नहीं है।प्रबंधन को ऐसी कोई योजना नहीं है।

इसके बाद उन्होंने ईस्ट राम नगर का दौरा किया।उन्होंने दौरे के बाद ईस्ट राम नगर को जल्द चालू करने की बात कही। उन्होंने दहीबाड़ी और दहीबाड़ी वाशरी एवंदामागोड़ियाका निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से उत्पादन बढ़ाने का आदेश दिया। इस दौरे में डीटी( पीपी) के तकनीकी सचिव बीके सिन्हा, महाप्रबंधक एस एस दास,एपीएम विद्युत शाहा,एमएस दूतअपूर्व बनर्जी, डीसी मंडलसहित अन्य उपस्थित। फोटो

उजड़ने से बचाने के लिये सचिव को पत्र

ब्रह्नम स्थान के लोगों को भू -धँसान क्षेत्र होने के कारण प्रबंधन द्वारा खाली करने के नोटिश को लेकर स्थानीय लोगों ने चेयरमैन के सचिव से मिल कर पत्र सौंपा। स्थानीय लोगों ने सचिव को कहा कि क्षेत्र में कभी भी भू धँसान नहीं हुई है। प्रबंधन ने वाशरी भी निर्माण किया है । लेकिन प्रबंधन इसे खतरनाक क्षेत्र घोषित कर रखा है। यह कहाँ से उचित है। कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही नहीं करने को कहा इस पर सचिव ने कहा कि देखते है।

इस दौरान रिंटू पाठक, गुड्डू सिंह,धीरज सिंह, राजेश पासवान, भोला चौहान, राजू चौहान सहित अन्य उपस्थिय थे।

Last updated: जुलाई 27th, 2019 by Sanjay Burman

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।