पानुरिया पंचायत ने आयोजित की प्रतिभावान सम्मान समारोह

पानुरिया पंचायत के तत्वावधान में प्रतिभावान सम्मान समारोह का आयोजन पंचायत भवन में हुआ. समारोह के दौरान कक्षा10वीं-12वीं, स्नातक तथा स्नातकोत्तर के मेधावी छात्र-छात्राओं द्वारा उच्चतम अंक प्राप्त करने पर सम्मानित किया. साथ ही समाज के ऐसे व्यक्ति, जिन्होंने शासकीय सेवा में चयनित होकर समाज का गौरव बढ़ाया है और समाज के जिन वरिष्ठ लोगों ने शासकीय सेवा पूर्ण कर सेवानिवृत्त हुए है, उन्हें भी सम्मानित किया गया.

कार्यक्रम में 12वीं के 41 तथा 10वीं के 59 छात्र-छात्राओं, जिन्होंने 80 प्रतिशत से ऊपर अंक प्राप्त किए है उन्हें सम्मानित किया गया. साथ ही परीक्षाओं के अतिरिक्त विभिन्न प्रतियोगिताओं, खेल-कूद में स्थान पाने वाले सभी प्रतिभाओं को समाज के मंच से सम्मानित किया गया. इसमें मुख्य अतिथि के रूप में बाराबनी के विधायक विधान उपाध्याय तथा विशेष अतिथि के रूप में बाराबनी जिलापरिषद असित सिंह उपस्थित रहे. कार्यक्रम का अध्यक्षता पानुरिया पंचायत के उप-प्रधान विश्वजीत सिंह ने कीया.

इस अवसर पर पंचायत के कर्मचारियों समेत नए पुराने सदस्य एवं सदस्योंओ, समिति के मेम्बर, सभापति एवं सहसभापति को भी विधायक ने सन्मानित किया. इस अवसर पर मुख्य रूप से बाराबनी के 8 पंचायत के सभी सदस्य एवं कर्मचारी सहित सजल चक्रवर्ती, जाह्नवि बाउरी, सुरजीत घोष, माला बाउरी, केशब राउत आदि उपस्थित रहे.

मंडे मॉर्निंग अखबार घर बैठे पाएँ। निष्पक्ष पत्रकारिता की निष्पक्षता बनाए रखने में अपना छोटा सा सहयोग करें । वार्षिक सदस्य बनें और विशेष सुविधा का लाभ उठाएँ । क्लिक करें ।

Subscribe Our Channel

Last updated: अक्टूबर 11th, 2018 by kajal Mitra

यदि आप पश्चिम बंगाल जिला पश्चिम बर्धमान से हैं और किसी भी क्षेत्र में कुछ ऐसा काम किए हैं या करते हैं जो जिला स्तर पर सम्मान के योग्य है तो इस लिंक पर जाकर अपना नामांकन दर्ज कराएं

मंडे मॉर्निंग श्रेष्ठ उपलब्धि सम्मान – 2018
  • शहीद नमन


    • आसनसोल के वीर पुत्र शहीद संजीत कुमार को शत शत नमन
  • ताजा अपडेट
    विज्ञापन
  • ट्रेंडिंग
    ✉ mail us(mobile number compulsory) : mondaymorning.editor@gmail.com