बाबुल सुप्रियो ने किया रानीगंज में चुनावी प्रचार कहा मुनमुन सेन मेरी दोस्त हैं

babul-supriyo-election-campaign-raniganj

रानीगंज ।भाजपा उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो ने रानीगंज क्षेत्र में चुनाव प्रचार करते हुए एक रैली निकाली। यह रैली आसनसोल साउथ ग्रामीण ब्लॉक अंतर्गत एगरा ग्राम पंचायत के नूतन एगरा ग्राम के रुईदास पाड़ा से निकाली गई जहाँ भाजपा से बीते दिन विक्षुब्ध हुए लगभग एक सो से अधिक भाजपा समर्थक पुनः भाजपा में नजर आए । नारायण कुड़ी एगरा ग्राम की परिक्रमा किया। बाबुल सुप्रियो ने बजरंगबली मंदिर में माथा टेक नारे लगाए । नुक्कड़ चुनावी सभा किए ।

मुनमुन सेन मेरी दोस्त हैं और बहुत सुंदर हैं

सभा में उन्होंने कहा कि मुनमुन सेन मेरी दोस्त है एवं वह देखने में काफी सुंदर भी है, पर उसे बांकुड़ा में दुबारा टिकट क्यों नहीं दिया गया आप लोग वहाँ पर देख कर आइये। उसने 5 साल तक बांकुड़ा में कोई भी विकास का कार्य नहीं किया है।

कोयला चोर बालू चोर मुझे देखकर गाड़ी छोड़कर भाग जाते हैं

उन्होंने यह भी कहा कि यहाँ के कोयला चोर बालू चोर मुझे देखकर गाड़ी छोड़कर भाग जाते हैं , जबकि अभिषेक बनर्जी की पत्नी का नाम ना लिए हुए जनता से कहलवाया कि एयरपोर्ट पर किस प्रकार 2 किलो सोना के साथ उसकी पत्नी पकड़ी गई थी। यह किसी से छिपी नहीं है ।

सिंडिकेट कारोबार चरम सीमा पर है

उन्होंने कहा कि सिंडिकेट कारोबार चरम सीमा पर है। जबकि सांसद फंड से आए हुए रुपयों से विकास का काम करने नहीं दिया जाता है इन सबका जवाब जनता इस चुनाव में देगी।

इस अवसर पर भाजपा के जिला नेता सभापति सिंह अपूर्वा हाजरा, आसनसोल साउथ ग्रामीण भजपा के संयोजक आलोक सिंह ,बादशाह चटर्जी, संदीप गोपी आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: मार्च 25th, 2019 by Raniganj correspondent