कोलियरी कार्यालय में सुरक्षा कर्मियों को बंधक बनाकर हथियारबंद अपराधियों द्वारा लोहे के समान की लूट

लोयाबाद क्षेत्र में लूट की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है । एक बार फिर कोलियरी में हथियार बंद लूटेरों ने लूट को अंजाम दिया है । कोलियरी कार्यालय में बुधवार की देर रात्रि को हथियारबंद अपराधियों ने सुरक्षा कर्मियों को बंधक बनाकर भारी मात्रा में लोहे का सामान लूट कर ले गये ।

बताया जाता है कि बीती रात लगभग 2:30 बजे 10 -15 की संख्या में हथियारबंद कोलियरी कार्यालय के मुख्य द्वार से घुस गए । सभी अपराधियों के हाथों में हथियार थे। सुरक्षा प्रभारी हरेराम चौधरी तथा कुर्बान मियाँ को अपराधियों ने हथियार का भय दिखा कर बंधक बना लिया ।

सुरक्षा प्रभारी हरेराम चौधरी ने कहा कि चार पाँच अपराधी ने हम दोनों को कब्जे में ले लिया और मेरा मोबाइल सर्वप्रथम छीन लिया । इसके पश्चात कार्यालय परिसर में रखे हुए बड़े-बड़े ऐंगल, पाईप समेत अन्य लौह सामग्री अपराधी ने उठा कर ले गये ।

इस संबंध में कोलियरी अभियंता वीं के श्रीवास्तव ने कहा कि लोहा का ऐंगल 6 -7 पीस कुछ लौह अन्य सामग्री अपराधियों ने लूट कर ले गया है । हालांकि घटना की सूचना सुरक्षा प्रहरी द्वारा मौखीक रूप से दिया गया है । इसकी लिखित सूचना कोलियरी प्रबंधन को मेरे द्वारा दी गयी है ।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: जुलाई 11th, 2019 by Pappu Ahmad