सच्ची सेवा ही मानवता का परिचायक -मोoअरमान

सलानपुर -36वां कालीपूजा के उपलक्ष्य में एक कार्यक्रम आयोजित कर लहाट मुकुटी शमशान कालीमंदिर के प्रांगण में आमरा कजन कालीपूजा कमिटी द्वारा सैकड़ों जरूरतमंदो में कम्बल वितरण किया गया। मौके पर ईसीएल सलानपुर क्षेत्रीय महाप्रबंधक अनुराग कुमार के हाथों गरीबों में कम्बल प्रदान किया गया.

इस दौरान डाबर कोलियरी एजेंट नीरज कुमार सिंह, मोहनपुर कोलियरी मैनेजर प्रभात कुमार, जिलापरिषद मोo आरमान, सामडी पंचायत प्रधान जनार्दन मन्डल,बोलकुंडा पंचायत प्रधान उज्ज्वल मन्डल, समजसेवी भोला सिंह, ललित दास, स्वपन मन्डल, बिना दे, आमरा कजन कमिटी के सचिव श्यामापद मन्डल, गोपीनाथ घोष, शिशिर घोष, मृत्युजय मन्डल सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे.

महाप्रबंधक श्री कुमार ने कहा कि जो सम्पन्न और आर्थिक रूप से सशक्त लोग हैं, वे ठंड से बचने के लिए स्वयं व्यवस्था कर लेते हैं, लेकिन जो गरीब और असहाय है, उन्हें कोई मदद नहीं करता है. इस कारण से उन्हें ठंड से बचने के लिए संस्था द्वारा प्रत्येक साल कम्बल का वितरण किया जाता है.

मौके पर जिला परिषद मोo आरमान ने गरीबों के प्रति अपनी निष्ठा दिखाते हुए कहा कि कमिटी के ओर से प्रारंभ से ही गरीबों की मदद की जा रही हैं, चाहे शिक्षा हो या अन्य जरूरत के लिए विद्यालय प्रशासन कभी भी पीछे नहीं रहा है. गरीबों के प्रति सच्ची सेवा ही मानवता का परिचायक है.

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: नवम्बर 8th, 2018 by kajal Mitra