रिटायर्ड फौजी हत्या कांड में गिरफ्तारी से नाराज हुये ग्रामीण, किया सड़क जाम

पत्नी की शिकायत पर दर्ज हुआ मुकदमा

रिटायर्ड फौजी रामविलास यादव हत्याकांड  में सोमवार को मृतक की पत्नी मंजू देवी के बयान पर लखीसराय थाना में प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया जिसमें कुख्यात अपराधी रंजीत बिंद सहित आठ लोगों व कुछ अज्ञात लोगों को अभियुक्त बनाया गया है।  एसपी अरविंद ठाकुर के अनुसार इस कांड में नामजद आठ अभियुक्तों में से पुलिस ने चार को गिरफ्तार कर जेल भी भेज दिया है।  इस बीच थानाध्यक्ष गौतम कुमार सिंह ने  बताया कि अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी  जारी  है। मृतक की पत्नी के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में खगौर के  रंजीत बिंद उसके भाई सूचित बिंद, अवधेश बिंद, रवि बिन्द, कुणाल यादव, रोहित यादव, मु. राजा सहित आठ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

रवि बिन्द की गिरफ्तारी से नाराज हो गए ग्रामीण  किया सड़क जाम

नामजद अभियुक्त रवि बिंद को गिरफ्तार करने से नाराज उसके परिजन व खगौर के बिंद टोला के महिला- पुरुष ग्रामीणों ने स्थानीय सेंट्रल बैंक के नजदीक किउल- एनएच 80 पथ को जाम कर दिया। वे लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।  रवि बिंद के परिजनों एवं ग्रामीणों का आरोप था कि गाँव के कुछ तथाकथित सफेदपोश लोगों ने एक साजिश के तहत इस हत्याकांड में झूठा आरोप लगाकर अभियुक्त बनाया  है। परिजनों ने कहा कि पुलिस ने बिना कोई जाँच पड़ताल किए रवि बिंद सहित कई निर्दोष को गिरफ्तार किया है।

सड़क जाम से हुयी भारी परेशानी

ग्रामीणों द्वारा सड़क जाम कर दिए जाने से किऊल स्टेशन जाने वाली गाड़ियों एवं ट्रेन पकड़ने वाले यात्रियों को भारी परेशानी हुई।  किऊल रेल डीएसपी भी जाम फंसे रहे। कई निजी स्कूल के वाहन एवं अन्य सवारी वाहन भी जाम में फंसे रहे।  जाम की सूचना  मिलते ही थानाध्यक्ष गौतम कुमार सिंह सदल- बल खगौर पहुँचे। बाद में एसडीएम मुरली प्रसाद सिंह  एवं एसडीपीओ पंकज कुमार पहुँचे  एवं ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत किया।  पदाधिकारी द्वय ने कहा कि कांड की जाँच- पड़ताल कर  निर्दोष लोगों को न्याय प्रदान किया जायेगा । तत्पश्चात सड़क जाम हटाया गया।

शनिवार की रात  को हुयी थी हत्या

शनिवार की देर रात्रि टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत खगौर गाँव में शातिर अज्ञात अपराध कर्मियों ने 45 वर्षीय रिटायर्ड आर्मी रामविलास यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। एसपी के अनुसार मृतक रामविलास यादव स्थानीय खगौर सेन्ट्रल बैंक में गार्ड का काम करते थे । मृतक मूलतः चानन थाना क्षेत्र के सिंहचक गाँव के रहने वाले हैं । एसपी ने कहा था कि इस घटना को अंजाम देने वाले संलिप्त तमाम लोगों को पुलिस पाताल से भी ढूंढ निकालेगी अपराध करने वालों को लखीसराय से जिला बदर किया जाएगा ।

रिटायर्ड आर्मी की गोली मारकर हत्या – दो गिरफ्तार

Last updated: जनवरी 30th, 2018 by Sanjeev Kumar Gandhi

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।