रिटायर्ड आर्मी की गोली मारकर हत्या – दो गिरफ्तार

(लखीसराय : बिहार ) शनिवार की देर रात्रि टाउन थाना क्षेत्र अंतर्गत खगौर गाँव में शातिर अज्ञात अपराध कर्मियों ने 45 वर्षीय रिटायर्ड आर्मी रामविलास यादव की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही लखीसराय टाउन थाना अध्यक्ष गौतम कुमार सिंह घटना स्थल पर पहुँच कर आक्रोशित लोगों को समझाकर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिए। इस बीच पुलिस अधीक्षक अरविंद ठाकुर के निर्देश पर टाउन थाना ने इस बावत में दो लोगों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया है।

अपराध करने वालों को लखीसराय से जिला बदर किया जाएगा :एसपी अरविंद ठाकुर

एसपी के अनुसार मृतक रामविलास यादव स्थानीय खगौर सेन्ट्रल बैंक में गार्ड का काम करते थे । मृतक मूलतः चानन थाना क्षेत्र के सिंहचक गाँव के रहने वाले हैं । एसपी ने कहा कि इस घटना को अंजाम देने वाले संलिप्त तमाम लोगों को पुलिस पाताल से भी ढूंढ निकालेगी अपराध करने वालों को लखीसराय से जिला बदर किया जाएगा । उन्होने कहा कि किउल में शीघ्र ही थाना बनाए जाऐंगे । नये थाना बनाने को लेकर उक्त इलाकों के सरकारी जमीन एवं भवन की तलाशी जारी हैं । उन्होंने पीड़ित परिवार को भी ढाढस बंधाते हुये कहा कि उन्हें पूरी सुरक्षा मुहैया कराया जाएगा । इस बीच पीड़ित परिवार लाश को लेकर अपने पूराने पैतृक आवास सिंहचक रवाना हो गए हैं। इस घटना के बाद खगौर में सन्नाटा का माहौल पसरा है।

Last updated: जनवरी 28th, 2018 by Sanjeev Kumar Gandhi

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।