मोटरसाइकिल शो रूम संचालक को मारी गोली, एक महीने में दूसरी घटना

motorcycle showroom manager shooted

मधुपुर-पनाह कोला स्थित हीरो हौंडा शोरूम में शाम को दो युवक बाइक से आए जिसमें एक युवक बाइक से उतर कर हीरो हौंडा शोरूम के अंदर घुसा और शोरूम संचालक मोहम्मद सरफराज पर धड़ाधड़ तीन गोलियाँ फायरिंग कर दी। जिसमें वे दो गोलियों से बच गए और एक गोली उनके दाहिने हाथ में लग गई ।

घटना की सूचना मिलते ही फौरन मधुपुर एसडीपीओ वशिष्ठ नारायण सिंह घटनास्थल पहुँचे उन्होंने बताया की बाइक से दो अपराधी आए थे। जिनमें से एक पिस्टल लेकर अंदर घुसा और जानलेवा हमला किया। जिसमें 1 गोली गुड्डू उर्फ मोहम्मद सरफराज के दाहिने हाथ में लग गई । फिलहाल उनका इलाज अनुमंडल अस्पताल में किया जा रहा है । मौके से लूटपाट की कोई सूचना नहीं मिली है। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि अपराधी कौन थे और किस मकसद से आए थे और क्यों जानलेवा हमला किया इसका पता अभी नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ।

एक माह पूर्व भी बाइकसवार ने सरेआम की थी एक एक हत्या

बता दें अभी से 1 माह पूर्व ही चोंगाखोर गाँव के समीप बाइक सवार अपराधियों ने पिस्टल लहराते हुए तेजी से बाइक चलाकर जा रहे थे। ग्रामीणों ने उन्हें मना किया तो वहाँ पर भी इन लोगों ने फायरिंग कर दी ,जिसमें एक व्यक्ति की जान चली गई । पुलिस उस मामले में भी अभी अंधेरे में ही तीर मार रही है।

पुलिस की मुस्तैदी पर सवाल

1 महीने के भीतर यह दूसरी घटना है । जहाँ सरेआम शाम के 7:30 बजे यह घटना घटी है । घटनास्थल महज थाना से 500 गज की दूरी पर हुई है । जब थाना के आसपास के इलाके में इस प्रकार की घटना घट सकती है तो इससे यह अंदेशा लगाया जा सकता है कि आम आदमी कितना सुरक्षित है । इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन के ऊपर भी कई प्रश्नचिन्ह खड़े होते हैं! जबकि अभी चुनाव और होली का भी समय है , वैसी परिस्थिति में भी पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी क्या करती है ? आखिर पुलिस की दबिश क्यों कम हो गई है और अपराधियों का मनोबल क्यों बढ़ रहा है ? यह एक बड़ा सवाल है जो शहर की जनता में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Subscribe Our Channel

Last updated: मार्च 16th, 2019 by NewsLine Madhupur