तेज बाइक चलाने से मना किया तो मारी गोली

मधुपुर । मधुपुर थाना क्षेत्र के नोनियाद धमनी मुख्य मार्ग के नईयाडीह गाँव के पास बाइक सवार हथियारबंद युवक ने गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी जबकि 1 घायल हो गया। घटना को अंजाम देकर अपराधी आराम से भाग निकले। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई । परिजनों ने गंभीर रूप से जख्मी अड़तीस वर्षीय मोहम्मद मुर्शीद आलम को इलाज के लिए देवघर लाए जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

घटना के संबंध में मृतक के परिजनों ने बताया गुरुवार की दोपहर नैयदिह क्लबट के पास गाँव के तीन लोग धूप सेंक रहे थे तभी मुख्य सड़क पर काफी तेज रफ्तार से काला रंग का पल्सर अपाचे बाइक आते देखा। बाइक पर सवार युवकों को मोहम्मद हफीज ने रोका और कहा तेज बाइक क्यों चला रहे हो? इतना सुनते ही बाइक पर पीछे बैठे युवक पिस्तौल निकालकर गोली चलाने लगे । दो गोली मूफिज को लगी ,जबकि एक गोली बीच-बचाव करने आए 39 वर्षीय मोहम्मद अनवर को पैर लगी।

गाँव वाले कुछ समझ पाते इसके पहले ही बाइक सवार युवक पिस्टल लहराते हुए भाग गया। मृतक मोहम्मद मुफिज आलम मधुपुर शहर के लॉर्ड सिंहा रोड में मोटर पार्ट्स की दुकान चलाता था ।मृतक के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं । घटना के बाद मृतक की पत्नी बच्चे और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जख्मी अनवर की हालत स्थिर है। उसके पैर में गोली लगी है ।

लूट में शामिल अपराधियों पर हत्या की आशंका

शहर के मछुआटार गाँव के पास चोंगाखोर निवासी सीएसपी संचालक मोहम्मद सरफराज से लूट मामले में शामिल बाइक सवार अपराधियों पर मोफीज की हत्या की आशंका ग्रामीण जता रहे हैं। ग्रामीणों के अनुसार लूट कांड में शामिल दो बाइक में से एक फूलची होकर नोनियाद धमनी रोड में आकर घटना को अंजाम दिया है । लूट कांड में शामिल सभी युवक काफी तेज रफ्तार से बाइक चला रहे थे।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video Upload

Last updated: दिसम्बर 27th, 2018 by NewsLine Madhupur