जमुड़िया से कुमारधुबी पहुंचे संदिग्ध मरीज को लेकर प्रशासन सतर्क , हॉटस्पॉट क्षेत्र की घेराबंदी

पंचेत : चिरकुंडा थाना के कुमारधुबी ओपी क्षेत्र मे संदिग्ध 23 वर्षीय युवक के कोरोना पोजेटिव के मामले को लेकर प्रशासन ने घोषणा नहीं किया है लेकिन प्रशासन के कार्यवाही से लोग सहमें है। बुधवार को ग्रामीण एसपी अमित कुमार रेणु बाघाकुड़ी पहुँच कर पीड़ित के घर के आस-पास क्षेत्र का जायजा लिया।

ग्रामीण एसपी ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रभावित क्षेत्र के 1.5 किलोमीटर सर्कल को संपूर्ण लॉक डाउन के एरिया में अगले आदेश तक रखा गया है। नागरिकों को जरूरत की सामान उनके घर तक पहुँचाने की व्यवस्था स्थानीय प्रशासन की ओर से की जाएगी। उसके लिए स्थानीय प्रशासन नंबर या अन्य उपाय अपना कर यह सुविधा उपलब्ध करायेगी। ताकि लोगों को जरूरत की सामग्री जैसे राशन ,दुध, दवा ये सब महत्त्वपूर्ण सुचारु रूप से उपलब्ध हो सके। इनकी व्यवस्था की जाएगी यह फिलहाल तीन दिनों तक सख्ती रहेगी ।

ग्रामीण एसपी ने 1.5 किलो मीटर सर्कल को घेराबंदी को लेकर स्वयं भौगोलिक स्थिती का जायजा लिया। निरिक्षण किया जिसके बाद स्थानीय अधिकारियों के साथ चिरकुंडा थाना में बैठक की।

चिरकुंडा नगर परिषद के छः नंबर वार्ड पूर्णतः लाक डाउन रहेंगे

चिरकुंडा नगर परिषद के छः नंबर वार्ड संपूर्ण लॉक डाउन रहेंगे जो कुमारधुबी क्षेत्र के समीप है , जिसमें वार्ड 1, 11, 12, 13, और 16  के कुछ हिस्से  हैं । यहाँ लोग घरों से भी नहीं निकल पाएंगे , जरूरत की सामग्री घर बैठे ही उपलब्ध होगी।

इन वार्डों में कुमारधुबी बाजार ,बागाकुडी ,तालडंगा हाउसिंग कलोनी, श्रम कल्याण केंद्र ,एसएचएमएस कालेज क्षेत्र ,नेहरूरोड ,बगानधौड़ा ,सुभाष नगर ,निचू धौड़ा आदि क्षेत्र शामिल है ।

यह भी पढ़ें

धनबाद-कुमारधुबी में एक कोरोना पॉज़िटिव की खबर से हड़कंप, जामुड़िया से पैदल गया था घर

Last updated: अप्रैल 15th, 2020 by Sanjay Burman
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।