पड़ोसी के अत्याचार से तंग आकर युवक ने किया आत्महत्या का प्रयास, पड़ोसियों ने बचाई जान

मिहिजाम। एक पड़ोसी के अत्याचार से तंग आकर 32 वर्षीय एक युवक ने रविवार दोपहर फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया लेकिन स्थानीय लोगों को जब इसकी भनक लगी तो तत्काल उसी वक्त फांसी के फंदे से उतारा और इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुँचकर उसे तत्काल पुलिस ने पीठाकियारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

इलाज के दौरान युवक ने चिकित्सक को अपना नाम गोविंद दास 32 वर्ष पिता स्वर्गीय सोना दास बताया। उसने पुलिस को बताया कि उसका स्थायी घर दुमका के दलाही गाँव में है लेकिन वर्तमान में वह रूपनारायणपुर पुलिस इन्वेस्टिगेशन सेंटर क्षेत्र के सुभाषपल्ली रोड के हटात पाड़ा में रहता है। उसने जमीन खरीदकर वहाँ मकान बनाई है। लेकिन एक पड़ोसी के अत्याचार एवं षड़यंत्र से परेशान होकर फांसी लगाया और अपनी जीवन समाप्त करने की कोशिश की।

गोबिंद ने बताया कि मैंने अपने पड़ोसी की बहुत उपकार किया लेकिन उसने हमेशा धोखा दिया। जिसके कारण उसने यह कदम उठाया। पुलिस ने बताया कि युवक शराब के नशे में था उसने इस तरह का कदम क्यों उठाया इसकी जाँच चल रही हैं।

Last updated: जुलाई 7th, 2019 by Om Sharma
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।