योग के तीन पुस्तक का हुआ विमोचन

पुस्तक विमोचन करते डीईओ व अन्य

शहर के पचना रोड में हरिहर मार्केट परिसर स्थित ज्ञान लोक पब्लिक स्कूल में आयुष्मान योग सर्व कल्याण ट्रस्ट के अध्यक्ष डॉ. सुरेंद्र योगी द्वारा रचित सिद्धकमिनी योगामित्रम, योग लालसा एवं आयुष्मान योग नामक तीन पुस्तकों का विमोचन मुख्य अतिथि डीईओ सुनयना कुमारी, विशिष्ठ अतिथि अशोकधाम मंदिर ट्रस्ट के सचिव डॉ. श्याम सुंदर प्रसाद सिंह एवं प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने सामूहिक रूप से किया।

इस मौके पर ज्ञान लोक पब्लिक स्कूल एवं डेफोडिल्स पब्लिक स्कूल के बच्चों ने अलग -अलग योग पाठ भी किया। कार्यक्रम संचालन कुलभूषण गिरी ने किया। मौके पर डीईओ सुनयना कुमारी ने कहा कि योग ही जीवन है। स्वस्थ रहने के लिए सभी को अपनी दिनचर्या में योग को शामिल करने की जरूरत है। डीईओ ने डॉ. सुरेंद्र योगी द्वारा रचित तीनों योग पुस्तकों को जीवनघूंटी बताते हुए कहा कि समाज के लिए यह पुस्तकें संदेश वाहक का काम करेगी।

योग निरोग, स्वास्थ्य एवं शांति का संदेश देता है

अन्य अतिथियों ने कहा कि योग निरोग, स्वास्थ्य एवं शांति का संदेश देता है। ट्रस्ट की सचिव डॉ. लालसा सिंह ने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम में लायंस क्लब के सचिव सीताराम सिंह, प्रो. मनोरंजन कुमार, प्राइवेट स्कूल एंड चिल्ड्रन वेलफेयर एसोसिएशन के रंजन कुमार, राजेश शर्मा, सुनील शर्मा, अवधेश कुमार निराला, अनिल शर्मा, विकास कुमार, रंजीता कुमारी आदि मौजूद थे।

Last updated: दिसम्बर 19th, 2017 by Sanjeev Kumar Gandhi

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।