गृहवधु को हत्या करने का प्रयास में पुलिस ने पति को किया गिरफ्तार 

दुर्गापुर: दुर्गापुर कुरूलिया डंगा मिलन पल्ली निवासी रात्रि हाजरा (28)को उसका पति विप्लव हाजरा  सोमवार की रात चाकू से प्रहार करते हुए लहुलुहान अवस्था में छोड़ कर फरार हो गया । महिला के चीख पुकार सुन कर स्थानीय लोग पहुँचे, लोगों ने खून से लथपथ में अवस्था में दुर्गापुर स्टील प्लांट अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ महिला की स्थिति चिंता जनक बताया गयी  है, इस मामले में महिला के पिता बबलू हाजरा ने लाउदोहा थाना में दहेज उत्पीड़न और हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कराया है ।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जहाँ पर आरोपी की  जमानत याचिका खारिज करते हुए जेल हिफाज़त पर भेज दिया ।

शादी के बाद से करता था मारपीट

पीड़िता  के पिता बबलू हाजरा ने बताया कि सात मार्च 2013 में उनकी बेटी की शादी विप्लव हाजरा से हुयी थी । शादी के कुछ महीने के बाद से ही उनके लड़की के साथ दामाद द्वारा दहेज के लिए मारपीट किया जाता था। पति के अत्याचार के वजह से ही उनके बेटी लाउदोहा के नवघनापूर गाँव अपने मायके चले आती थी। हर बार पति द्वारा ऐसा नहीं होने का आश्वासन दिये जाने के बाद भी मारपीट किए जाने का घटना होते रहते थे। बीते रविवार को भी उनके दामाद अब ऐसा नहीं होने का आश्वासन देकर बेटी को ले गए थे यदि उनके बेटी के साथ ऐसा घटना होने का अंदाजा होता तो वह कभी ससुराल नहीं भेजता । पीड़िता ने बताया कि उनके पति का दूसरे महिला के साथ अवैध संबंध है जिसके वजह से हमेशा विवाद होता था ।

Last updated: जनवरी 30th, 2018 by Durgapur Correspondent

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।