मोदी जी का 15 लाख का वादा झूठा था किंतु मेरी पार्टी का कोई भी वादा झूठा नहीं होता – विश्वरूप मण्डल

vishwaroop-mandal-election-campaign-alladih-salanpur

कॉंग्रेस प्रार्थी विश्वरूप ने अल्लाडीह क्षेत्र में चलाया प्रचार अभियान

सालानपुर । आसनसोल लोकसभा कॉंग्रेस प्रार्थी विश्वरूप मंडल ने शुक्रवार को अल्लाडीह पंचायत के वृन्दाबनी, कालीपत्थर, समेत डोमदोहा क्षेत्र में प्रचार अभियान चलाया। जहाँ उन्होंने ग्रामीणों की समस्या सुन केंद्र सरकार समेत राज्य सरकार पर निशाना साधा ।

उन्होंने कहा कि गाँव के अधिकांश लोगों के पास पक्के मकान समेत पेय जल की असुविधा विकराल है । यूं तो मैं यहाँ चुनाव प्रचार के लिए आया था किन्तु जनता की समस्या सुन दुःखी हो चुका हूँ । उन्होंने कहा यहाँ पर किसी को इन्दिरा आवास भी नहीं मिला । इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार तथा केंद्र सरकार की योजनाओं को विफल बताया ।सड़क की अवस्था पूरी तरह से जर्जर है। ग्रामीणों को दूर से पीने का पानी लाना पड़ता है। यहाँ जिधर भी जाता हूँ आम जनता समस्या से ही ग्रसित है। उन्हें नेता नाम से नफरत हो चुकी है। जनता मुझे जिताए मैं राहुल गाँधी के नेतृत्व में पूरे गाँव का विकास करूँगा, मोदी जी का 15 लाख का वादा झूठा था। किंतु मेरी पार्टी का कोई भी वादा झूठा नहीं होता।

उन्होंने राहुल गाँधी द्वारा सालाना 72 हजार रुपये आय योजना का भी हवाला दिया और कहा इस योजना से गाँव-गाँव में विकास की गंगा बहेगी । उन्होंने गाँव के मस्ज़िद का भी दौरा किया जहाँ लोगों ने उनका स्वागत किया। कहा आप लोग भरोसा रखे कॉंग्रेस पार्टी सांप्रदायिक सोहार्द और विकास दोनों में खरा है।

Subscribe Our YouTube Channel for instant Video News Uploaded

Last updated: अप्रैल 19th, 2019 by Guljar Khan