बिजली कटौती से परेशान ग्रामीणों ने पाँच नंबर सब स्टेशन स्थित कोलियरी अभियंता के पास मचाया हंगामा, आश्वासन के बाद हुए शांत ग्रामीण

लोयाबाद। लोयाबाद पाँच नंबर सब स्टेशन में शनिवार की दोपहर बिजली आपूर्ति की मांग को लेकर लोयाबाद छह नंबर के ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। लोयाबाद कोलियरी अभियंता अनुप डुंगडुंग के आश्वासन के बाद ग्रामीण शांत हुए।

बताया जाता है कि दोपहर करीब एक बजे लोयाबाद छह नंबर के पास ग्रामीण एकजुट होकर लोयाबाद पाँच नंबर स्थित बिजली सब स्टेशन पहुँचे और बिजली आपूर्ति की मांग करने लगे। ग्रामीणों का कहना था कि हमारे क्षेत्र की बिजली दिनभर से ठप पड़ी है, आए दिन उस क्षेत्र की बिजली ठप रहती है। पर्व के दिन भी बिजली नहीं रहने से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बिजली ठप रहने से ग्रामीण आक्रोशित थे।

मौके पर उपस्थित अभियंता अनुप डुंगडुंग ने बताया कि लोयाबाद छह नंबर के ट्रांसफार्मर के टिप चेंजर में फाल्ट होने के कारण बिजली बाधित है। फाल्ट मरम्मत के बाद बिजली बहाल की जाएगी।

Last updated: अगस्त 1st, 2020 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।