कैंसर पीड़ित ऑटो चालक की पत्नी के इलाज के लिए गाँव के युवाओं ने भिक्षाटन किया

लोयाबाद कैंसर पीड़ित टेम्पू चालक की पत्नी के इलाज के लिए शनिवार को भिक्षाटन किया गया। गाँव के युवाओं ने क्षेत्र में घूमकर लोगों से संतोष की पत्नी के लिए मदद करने की अपील की।

सोशल मीडिया में संतोष का दर्द वायरल होने के बाद आसपास के लोग भी संतोष के गम में शरीक होकर मदद करने में जुट गए है। संतोष की पत्नी को आंत का कैंसर है। संतोष टेम्पू चालक है। लॉकडाउन में हालात और बदतर हो गई है। इलाज कराने में सक्षम नहीं है, जो पैसे थे वो खर्च हो गया।

कैंसर पीड़िता पत्नी के साथ ऑटो चालक संतोष

पीड़िता का पति संतोष टेम्पू चलाकर किसी तरह परिवार का भरण पोषण करता था।लॉकडाउन में संतोष की आर्थिक हालत और बिगड़ गई है।संतोष अपना दर्द सोशल मीडिया पर बयान करते हुए अपनी माली हालातों का हवाला देते हुए आम लोग से मदद की गुहार लगाई है।

भीक्षाटन करने वालों में आनंद मिश्रा, ॠतिक विश्वकर्मा, हर्ष गुप्ता,  कृष्णा कुमार, मनीष विश्वकर्मा, सोनू तूरी, धीरज पासवान, राजकुमार भुईयांं, कृष्णा तूरी, प्रभात कुमार, सागर नोनिया सहित अन्य युवा शामिल थे । युवाओं ने  बताया कि जहाँ तक हो सकेगा हर संभव मदद करगें। सभी ने  पीड़िता की मदद के लिए समाज के लोगों से आगे आने की अपील भी की।

Last updated: जुलाई 4th, 2020 by Pappu Ahmad
Pappu Ahmad Pappu Ahmad
Correspondent, Dhanbad
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।