कायस्थ वाहिनी ने वैवाहिक रिश्तों के लिए शुरू की वैवाहिक वेबसाइट

गोरखपुर: कायस्थ वाहिनी अन्तर्राष्ट्रीय के सदस्यों ने शुरू की अनोखी पहल कायस्थ समाज में हो रही विवाह की समस्या को किसी हद तक दूर करने के उद्देश्य से विधिवत स्थापित किया निःशुल्क वैवाहिक वेबसाइट ।

हर्षोल्लास के साथ वैवाहिक वेबसाइट की स्थापना करते हुए जिला अध्यक्ष गोरखपुर विनोद कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि इस फील्ड में हम वर्षों से प्रयास कर रहे हैं अब तक हमने कई विवाह को सम्पन्न भी कराया है ।

कायस्थ वाहिनी के सदस्यों ने कहा कि कायस्थवाहिनी प्रमुख, कायस्थ शिरोमणि, कायस्थ रत्न, गुरूदेव पंकज भइया कायस्थ जी का आवाह्न है कि अगर हमसब के प्रयासों से सफलता मिलती है तो यह वेबसाइट निकट भविष्य में कायस्थ समाज में विवाह की समस्या की समाप्ति के लिए मील का पत्थर साबित होगा ।

इसके लिए हमलोग राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पिछले कुछ दिनों से प्रयासरत हैं । अभी 19 अप्रैल को भगवान चित्रगुप्त का प्रगट उत्सव है उसके उपरांत इस पर युद्धस्तर पर कार्य प्रारम्भ हो जायेगा ।

इस अवसर पर राष्ट्रीय सचिव व्यापार प्रकोष्ठ अरबिंद श्रीवास्तव ने इस प्रयास में सभी लोगों को शामिल होने और वेबसाइट का सम्पूर्ण लाभ प्राप्त करने का निवेदन किया। इस बैठक में मुख्य रूप से , डॉ० अजय श्रीवास्तव, विक्की श्रीवास्तव, सुधीर श्रीवास्तव, आलोक श्रीवास्तव ,संजय श्रीवास्तव, असित बोष , प्रीती श्रीवास्तव सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

 

 

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: मार्च 17th, 2019 by News Desk Monday Morning
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।