नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश विकास की नयी इबारत गढ़ रहा है -ढुल्लु महतो

दुमका लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुनील सोरेन के समर्थन में बाघमारा विधायक ढुल्लु महतो ने आज शुक्रवार को दुमका लोकसभा क्षेत्र के सबनपुर , काली पहाड़ी , भीयरडीह , सलगाडीह , मधुबन कई गाँवों का भ्रमण कर एक-एक ग्रामीण से मिले और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार को समर्थन व वोट करने की अपील की। विधायक ढुल्लु महतो ने कहा कि देश एक बार फिर नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व खोज रहा है। यह तभी संभव है, जब भाजपा का एक-एक कैंडिडेट लोकसभा का चुनाव जीतेगा। ऐसे में वोटरों की जिम्मेवारी बनती है कि भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में वोट करें।

देश एक बार फिर नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व खोज रहा है -ढुल्लु महतो

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री रहते देश विकास की नयी इबारत गढ़ रहा है। हर सेक्टर में लोग प्रधानमंत्री के कार्यकाल से खुश हैं। प्रधानमंत्री मोदी ही एकमात्र शख्स है जो किसानों की सबसे ज्यादा चिंता करते हैं । महिलाओं का सम्मान किया है। उन्होंने भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी देते कहा कि भाजपा सरकार ने हर वर्ग के लोगों के लिए बेहतर काम किया है।

Last updated: मई 17th, 2019 by Pappu Ahmad

अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।