प्रधानमंत्री आवास से निर्माण के लिए मिले दो बार रुपये फिर भी अधूूूरा है सभा भवन कानिर्माण, लोगों में आक्रोश

करौं । मधुपुर अनुमंडल के करौं प्रखंड स्थित विभिन्न गाँवों में अनेकों प्रधानमंत्री आवास से लेकर सभा भवन आदि अधूरा पड़ा है। विभागीय लापरवाही व उदासीनता के चलते निर्माण का बाट जोह रहे हैं।

उदाहरण के लिए करौं प्रखंड मुख्यालय के समीप बाउरी टोला में अधूरा पड़ा सभाभवन को देखा जा सकता है। उल्लेखनीय है कि इस सभा भवन का शिलान्यास सुबे के पूर्व श्रम मंत्री राजपलिवर अपने विधायक मद से एक आयोजन कर सैकड़ों ग्रामीणों की उपस्थिति में किया था।

कुछ दिन जोर शोर से निर्माण कार्य किया गया। इस टोला के निवासी मृत्युंजय बाउरी, अरुण बाउरी ओर जिया बाउरी का कहना है कि मात्र दो बार निर्माण के लिए रुपये मिला है। प्रखंड कार्यालय का चक्कर लगाते लगाते हमलोग थक चुके हैं। किवाड़ी ओर जलना नहीं होने से यहाँं असामाजिक तत्वों का अड्डा बन चुका है।

कुछ लोग यहाँ पर तास खेलते हैं। प्रभात बाउरी ने बताया कि इस रास्ते से महिलायेंं तालाब व पानी लाने जाती हैं। यहाँं सभा भवन में असामाजिक तत्व बैठे रहते हैं जिससे महिलाओं को असुविधा होती है। यहाँ के टोलावासीयों का कहना है कि सरकार जल्द से निर्माण कार्य शुरू करें।

Last updated: जुलाई 30th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।