जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों की आपसी भिड़ंत हुई जमकर मारपीट

बरवआड्डा थाना क्षेत्र के मोड़ पहाड़ में जमीनी विवाद को लेकर मंगलवार को दो पक्षों के बीच हुई जमकर मारपीट। स्थानीय थाना के पहुँचने के बाद ही हुआ मामला शांत। मामले में एक पक्ष के नवीन पांडेय ने पुलिस को बताया को जमीनी विवाद में उसके चचेरे भाई दिलीप पांडेय, मुहूर पांडेय मिहिर पांडेय और अन्य कई लोगों ने मिलकर जान मारने की नीयत हर्वे हथियार से युक्त होकर मंगलवार सुबह मेरे घर पर आकर धावा बोल दिया। जिसे देखते ही हमलोगों ने डर के मारे घर का दरवाजा बंद कर लिया और 100 नंबर पर डायल कर पुलिस कंप्लेन किया, फिर हमलोगों ने पुलिस अनुमंडलाधिकारी सरिता मुर्मुर को भी फोन कर घटना की जानकारी दी ।

करीब आधे घंटे के बाद पुलिस पहुँचने पर हमलोग घर से बाहर निकल पाए। दूसरे पक्ष के दिलीप पांडेय ने बताया कि नवीन पांडेय और उसका बेटा प्रभात पाण्डेय ने मेरे साथ मारपीट किया था। इसलिए हम उसका बदला जरूर लेंगे फिलहाल स्थानीय पुलिस के हस्तछेप के बाद मामला स्थिर है पुलिस घटना की बारीकी से जाँच में जुट गयी है ।

Last updated: जनवरी 13th, 2021 by Arun Kumar
Arun Kumar Arun Kumar
Bureau Chief, Jharia (Dhanbad, Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।