शराब दुकान के प्रबंधक से रंगदारी मांगने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

शहर के गाँधी चौक स्थित सरकारी शराब दुकान के प्रबंधक से  रंगदारी की मांग पर मारपीट करके जख्मी कर देने के मामले में पुलिस ने दो आरोपित को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया है ।

दर्ज प्राथमिकी में शराब दुकान के मैनेजर आशीष कुमार ने जिक्र किया है कि वह गाँधी चौक स्थित शराब दुकान  में मैनेजर के रूप में कार्यरत हैं । दुकान में बैठे हुए थे । इसी क्रम में दो अज्ञात व्यक्ति आया और कॉलर पकड़कर मारपीट करते हुए बाहर निकाला और कहा कि गाँधी चौक में शराब दुकान चलाना है तो ₹20 हजार रंगदारी देना पड़ेगा ।

सूचना पर पुलिस तत्काल दुकान पहुँची और दोनों आरोपित को पकड़ लिया । पुलिस ने बताया कि पकड़े गए मकसूद अंसारी मोहम्मद सिराज मियाँ पसिया गाँव का रहने वाला है । दोनों आरोपित के खिलाफ थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है । इसके बाद दोनों को अनुमंडलीय न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में पेश किया गया । जहाँ सुनवाई के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही हैं ।

Last updated: जून 2nd, 2019 by NewsLine Madhupur
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।