रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स की ओर से दो दिवसीय वैक्सीनेशन कैंप, 300 लोगों ने पहले दिन उठाया लाभ

रानीगंज।रानीगंज चैंबर ऑफ कॉमर्स के ओर से चौथी बार कोरोना महामारी के खिलाफ लोगों को वैक्सीन लगाने का काम किया जा रहा है। चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव अरुण भरतिया ने कहा कि लोगों के आवेदन के बाद ही चेंबर ऑफ कॉमर्स के ओर से दो दिवसीय वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। गुरुवार शिविर के पहले दिन करीबन 300 लोगों ने मुफ्त में कोरोना की डोज लगवाई, वहीं आगामी कल भी 300 लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा गया है। चेंबर ऑफ कॉमर्स के सचिव अरुण भरतिया ने यह भी कहा कि आसनसोल नगर निगम के प्रशासक अमरनाथ चटर्जी की मदद से यह वैक्सीनेशन कैंप लगाने में मदद मिली है। अभी तक लगभग अट्ठारह सौ लोगों को रानीगंज चेंबर ऑफ कॉमर्स की तरफ से मुफ्त में कोरोना वायरस के खिलाफ लगाई जाने वाली वैक्सीन दी जा चुकी है।

हम लोगों को काफी दिनों से लोगों वैक्सीन लेने में हो रही दिक्कतों की जानकारी मिल रही थी। कई लोगों ने इच्छा जाहिर की थी कि रानीगंज शहर में मुफ्त में वैक्सीनेशन कैंप लगाया जाए ताकि कोरोना महामारी के खिलाफ जो जंग शुरू की गई है उसे पुरी की जा सके।

Last updated: दिसंबर 3rd, 2021 by News-Desk Raniganj
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।