टुंडी के आम आदमी की स्थिति बेहाल है- आम आदमी प्रत्याशी दीपनारायण सिंह

आम आदमी के प्रत्याशी दीपनारायण सिंह ने टुंडी विधानसभा क्षेत्र के राजगंज मंडल के महेशपुर दल्लूडीह , बगदाहा, गोविंदाडीह , धावाचीता , छोटा नगरी आदि पंचायतों में जनसंपर्क किये।

इस दौरान सिंह ने बड़े बुजुर्गों से आशीर्वाद प्राप्त किया। दीपनारायण सिंह ने कहा कि अब भ्रष्टाचारियों को उसके सही स्थान पर पहुँचाने के लिए गाँव के महिला युवाओं को घर से निकलकर संघर्ष करने की आवश्यकता है।

आज टुंडी के आम आदमी की स्थिति बेहाल है और इसकी सुध लेने वाले कोई नहीं है। आज तक जितने भी जनप्रतिनिधि हुए उन्होंने सिर्फ और सिर्फ क्षेत्र को लूटने का काम किया है। अब क्षेत्र में गाँव का बेटा , गाँव का विकास करने के लिए आगे आया है।

गाँव के विकास के लिए निरंतर संघर्षरत था संघर्षरत है और संघर्षरत रहेंगे। यूथ फोर्स का गठन स्वच्छ टुंडी , सशक्त टुंडी के लिए हुआ है और वह अपने मार्ग की ओर निरंतर आगे बढ़ रहा है। आगामी विधानसभा चुनाव में माटी के लड़ाई के लिए सभी मतदाताओं से अपील करूंगा।

इस बार एक सशक्त टुंडी निर्माण के लिए आप सभी आगे आए और 16 दिसम्बर को क्रम संख्या 9 में झाड़ू छाप का बटन दबाकर टुंडी को एक सशक्त बनाने में अपना योगदान दें। मैं आपको आशा नहीं विश्वास दिलाता हूँ अगर टुंडी में आपके आशीर्वाद से आम आदमी की सरकार बनी तो टुंडी विधानसभा क्षेत्र पूरे 81 विधानसभा में श्रेष्ठ विधानसभा होगा और टुंडी विधानसभा क्षेत्र को विशेष दर्जा दिलाने का कार्य करूंगा । जिस प्रकार दिल्ली बदली है , अब बदलेगी टुंडी भी ।

मौके पर सचिन मंडल, राजा मंडल,भुचु भैया, नागिन मंडल, मधु राय , सुभाष महतो , विनोद सिंह , रवि दोसन्धि , अभिषेक कुमार , प्रदीप सिंह , महेंद्र दास , भागवत पांडेय , सुभाष सिंह, मिठु रजवार , कृष्णा केसरी आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: दिसम्बर 5th, 2019 by Nazruddin Ansari
Nazruddin Ansari Nazruddin Ansari
Correspondent- Gomoh(Dhanbad)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।