सोनू निगम के पुराने गाने का नया वर्जन हुआ रिलीज, सोनू निगम की गायकी पर भारी पड़ रही है जुबिन नॉटियाल की गायकी

रिक्रिएशन आज के दिन की डिमांड कही जा सकती है। मौजूदा समय में पिछले सालों के हाई ऑक्टेन डांस नम्बर्स को एक नए अवतार में परोसा जाना उचित माना जा रहा है और वो सफल भी हो रहा है । इसका ताजा उदाहरण मिलता है सोनू निगम के पुराने एक गाने के नए वर्जन को देख कर । शुक्रवार 11 सितंबर को टी-सीरीज़ ने सोनू निगम के पुराने एल्बम “जान” से एक सॉफ्ट, लिरिकल सांग का रीक्रिएटेड वर्जन “तुझे पाने को दिल करे ” जारी किया है। यह एल्बम वर्ष 2000 में रिलीज हुआ था । उस वक्त ठीक-ठाक ही रिसपोन्स था । लेकिन इसके नए वर्जन को जबर्दस्त लोकप्रियता मिल रही है । मात्र तीन दिन में ही गाने को यूट्यूब पर अब तक 22 लाख से अधिक लोगों ने देखा है ।

सोनू निगम की गायकी पर भारी पड़ रही है जुबिन नॉटियाल की गायकी

ओरिजिनल गाने से अधिक लोकप्रियता रीक्रिएटेड गाने को मिल रही है

इसके ओरिजिनल वर्जन पर भी एक वीडियो फिल्माया गया है और वह वर्ष 2008  में किसी अन्य अकाउंट पर और वर्ष 2011 में  टी-सीरीज के यूट्यूब अकाउंट पर अपलोडेड हैं जिसमें सोनू निगम का भी प्रेजेंस है किन्तु इतने दिनों के बाद भी इसके ओरिजिनल वर्जन को वह लोकप्रियता नहीं मिली जो इसके रीक्रिएटेड वर्जन को मिली है ।

इस गाने को फिर से बनाया गया , बोल के अलावा सब कुछ नया है

सबसे बड़ी खासियत यह है कि इस नए वर्जन में सोनू निगम का कोई रोल ही नहीं है । इस रीक्रिएटेड वर्जन को टी-सीरीज़ आर्टिस्ट जुबिन नौटियाल और नीति मोहन ने डुएट के रूप में गाया है। मनोज मुतशिर ने इस गाने को फिर से बनाया है और अभिजीत वाघानी ने इसका म्यूजिक पुनः तैयार किया है।अलीबाग के हरे भरे परिदृश्य के बीच फिल्माए गए इस सैंसेशनल वीडियो में लोकप्रिय टीवी अभिनेता शालीन भनोट और मॉडल व अभिनेत्री प्रियंका अग्रवाल पर फिल्माया गया है। इस वीडियो को “लव आर इसरानी” के निर्देशन में बनाया गया है।

तलाकशुदा जोड़े के जीवन से एक दिन को दर्शाता है यह गाना

यह गाना एक तलाकशुदा जोड़े के जीवन से एक दिन को दर्शाता है जो कुछ समय बाद फिर से मिलते हैं और जिन्हें स्वाभाविक तौर पर शारीरिक रूप से पास आते दिखाया गया है। इसरानी कहते हैं, “हमें गाने की शूटिंग का शानदार अनुभव प्राप्त हुआ। हालांकि भारी बारिश के कारण चीजें अव्यवस्थित हो गई लेकिन बावजूद इसके हम इसे अच्छी तरह से शूट करने में कामयाब रहे हैं। अलीबाग की हरियाली के बीच अलग-थलग पड़े बंगले ने मुड ठीक करने में हमारी मदद की। बारिश के दृश्य गाने के रोमांस से जुड़ गए थे।”

पुराने मेलोडी के साथ मॉडर्न टैक पर गाया गया है इस गाने को – सिंगर नीति मोहन

सिंगर नीति मोहन

सिंगर नीति मोहन इस वीडियो से जुड़े अपने अनुभव के बारे में बताती हैं कि, “तुझे पाने को.. मुझे उस फेज में ले जाता है, जब मैं सोनू निगम को बहुत ज्यादा सुना करती थी। मुझे वास्तव में इसे गाने में मज़ा आया क्योंकि इसे उसी पुराने मेलोडी के साथ मॉडर्न टैक पर गाया गया है। यह एक तरह का आकर्षक ट्रैक है जो कामक रूप से आपको बांधे रखता है। जब हमने इसका फाइनल प्रौडक्शन सुना, हमें वास्तव में ये काफी बेहतरीन लगा। मुझे लगता है कि लोग इसे अपनी कारों में चलाएंगे, इसे रेडियो पर सुनेंगे और इसे अपने फोन में देखना पसंद करेंगे। जब भी कोई किसी यात्रा के दौरान इस गाने को सन रहा होगा उसे अपने प्रियजनों की याद जरूर आएगी।”

फीमेल आवाज में नीति मोहन मुझे बहुत पसंद है -सिंगर जुबिन नॉटियाल

सिंगर जुबिन नॉटियाल

सिंगर जुबिन नॉटियाल ने कहा कि, “यह 90 के दशक की आवाज़ है। अभिजीत वघानी एक शानदार म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं। मिक्सटेप सीरीज में शानदार सहयोग करने के बाद, “तुझे पाने को…. “में कुछ खास लेकर आ रहे हैं। मौजूदा समय में केक पर चेरी की तरह मेरी पसंदीदा फीमेल आवाज बेशक नीति मोहन की है।

टी-सीरीज़ के म्यूज़िक वीडियो में रोल पाने की चाहत हुई पूरी -अभिनेत्री प्रियंका अग्रवाल

वीडियो में दिखाई दे रही अभिनेत्री प्रियंका अग्रवाल कहती हैं, “मैं हमेशा टी-सीरीज़ के म्यूज़िक वीडियो में फीचर करना चाहती थी और फिर अचानक ऐसा हो भी गया। मेरे पसंदीदा गायक जुबिन नौटियाल द्वारा गाए गए इस रोमांटिक गाने को फिल्माना एक शानदार अनुभव रहा। मुझे याद है कि जुलाई के अंत तक वीडियो की शूटिंग हो रही थी। चूंकि भारी बारिश हो रही थी, इसलिए हमें कुछ ब्राहरी शॉट्स रद्द करने पड़े लेकिन हमने जो हासिल किया वह भी बहुत अच्छा रहा। मुझो उम्मीद है कि दर्शक उस काम को पसंद करेंगे जो हमने इसमें डालने की कोशिश की है। ”

दुनिया के सबसे बड़े YouTube चैनल का हिस्सा बनने का मौका मिला -अभिनेता शालीन भनोट

लीड एक्टर शालीन भनोट, टी-सीरीज के साथ पहली बार काम करने के बारे में कहते हैं कि मेरे लिए इस वीडियो को करने के कई कारण थे। सबसे पहले, मुझे दुनिया के सबसे बड़े YouTube चैनल का हिस्सा बनने का मौका मिल रहा था। दूसरा, निर्देशक मेरे पुराने दोस्त हैं। मैं सोनू निगम की बहुत बड़ी फैन हूँ और यह गाना सोनू निगम के एक सुन्दर गाने का रिक्रिएटेड वर्जन है। तौसरी बात, जुविन के पास एक अमेजिंग सोलफुल आवाज हैं। वास्तव में मुझे

दो दिन पहले यह वीडियो ऑफर किया गया. जब मैं उन्हीं के चिट्ठी गाने को गनगुना रहा था । इसलिए, इसमें भगवान का हाथ कहा जा सकता है कि मुझे इस म्यूजिक वीडियो में हिस्सा बनने और उसके गाने पर एक्ट करने का मौका मिला।

रीक्रिएटेड वर्जन

पुराना वर्जन जिसमें सोनू निगम की प्रेजेंस हैं

Last updated: अक्टूबर 14th, 2019 by Pankaj Chandravancee

Pankaj Chandravancee Pankaj Chandravancee
Chief Editor (Monday Morning)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।