ट्रक ड्राइवर ने महिला से दुष्कर्म करने की कोशिश की

धनबाद में ट्रक ड्राइवर ने महिला से दुष्कर्म करने की कोशिश की है. हालांकि वहीं काम कर रही एक बुजुर्ग महिला ने पीड़ित की आवाज सुनी और उसे बचाया. फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है.

झरिया थाना क्षेत्र में एक ट्रक डाइवर ने महिला से दुष्कर्म की कोशिश की है. घटना 3 दिसंबर की है । महिला के शोर मचाने पर ट्रक ड्राइवर ने उसके साथ मारपीट भी की. महिला और उसके बच्चों की चीख वहां पास ही काम कर रही एक बुजुर्ग महिला ने सुनी और भागकर मौके पर पहुंची. जिसके बाद ट्रक ड्राइवर वहां से फरार हो गया. इस वारदात के बाद पीड़ित महिला ने पुलिस से शिकायत की है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी गई है.
जानकारी के अनुसार, महिला सुबह शौच के लिए गई थी. जहां एक ट्रक ड्राइवर ने दुष्कर्म करने की मंशा उसे पकड़ लिया और खिंचकर ट्रक में ले जाने लगा. महिला के विरोध करने पर उसके साथ ट्रक मारपीट भी की और कपड़े फाड़ डाले. महिला और उसके बच्चे की चीख पुकार सुनकर थोड़ी दूर लकड़ी चुन रही एक महिला भागते हुए मौके पर पहुंच गई और ड्राइवर को धमकाते हुए अन्य लोगों को बुलाने की बात कही. जिसके बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना पीड़ित महिला ने झरिया थाना की पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

कुछ दिन पहले भी धनबाद के तिसरा थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिसमें आरोपी डांस टीचर है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि टीचर ने उसकी वीडियो बना ली और वायरल करने की धमकी भी देने लगा. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर पीड़ित का 164 के तहत बयान दर्ज किया है. पुलिस ने पोक्सो एक्ट के साथ-साथ हरिजन का उत्पीड़न का मामला भी दर्ज किया है. संवाददाता तरुण कुमार.साव

Last updated: दिसंबर 5th, 2021 by Arun Kumar
Arun Kumar
Bureau Chief, Jharia (Dhanbad, Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।