दिवंगत अधिवक्ता को दी गई श्रद्धांजलि

मधुपुर। अनुमंडल अधिवक्ता संघ के सभागार में अधिवक्ता हिमांशु शेखर सिंह उर्फ गुल्टन बाबू उम्र 56 वर्ष के असामयिक निधन पर शोक सभा का आयोजन किया गया, उपस्थित सदस्यों ने दो मिनट का मौन धारण कर मृत आत्मा की शान्ति हेतु भगवान से प्रार्थना कर श्रद्धांजली अर्पित किये। गुल्टन बाबू अनुमंडल अधिवक्ता संघ के गठन के समय यानि पिछले 28 वर्षों से नियमित रूप से एडवोकेट के तौर पर मधुपुर में कोर्ट कार्य करते रहे।

उनका निवास स्थान देवघर वीआईपी चौक के पास रहा है, बावजूद वे मधुपुर बार एसोसिएशन के स्थापना काल के समय से एक स्थायी सदस्य के रूप में विधि व्यवसाय करते रहे। अचानक तबीयत बिगड़ने व हृदय गति रूक जाने के कारण देवघर के सदर अस्पताल में मंगलवार को सुबह करीब 8:30 बजे उनका निधन हो गया। वे अपने पीछे पत्नी, दो पुत्री व एक पुत्र छोड़ गये। दिवंगत अधिवक्ता एक हंसमुख इंसान थे।

संघ दु:ख के इस घड़ी में उनके परिवार के साथ है और संघ की ओर से तत्काल उनके परिवार को मदद के रूप में पच्चीस हजार रुपये का चेक देने का निर्णय लिया गया।

शोकसभा के पश्चात अधिवक्ताओं ने न्यायालय संबंधी कार्यों से अलग रहे, साथ ही संघ द्वारा किए गए शोकसभा की एक -एक प्रति शोकाकुल परिवार, संबंधित न्यायालय एवंं झारखंड स्टेट बार काउंसिल, रांची को प्रेषित की गई। मौक पर संघ के सभी पदाधिकारी एवं सदस्यगण उपस्थित थे।

इस खबर के प्रायोजक हैं : Bengal Press - Asansol

यहाँ सभी प्रकार की मल्टी कलर ऑफसेट , स्क्रीन एवं फ़्लेक्स की प्रिंटिंग सबसे कम कीमत पर की जाती है।
Last updated: अगस्त 5th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।