साहिबगंज उपायुक्त का तबादला

साहिबगंज। झारखण्ड में हेमंत सरकार बने हुए नौ माह हो चुके है। इस नौ माह में हेमंत सरकार ने जो वादे चुनाव से पूर्व किये थे, वे उसपर अबतक खड़े नहीं उतर पाए है। परन्तु इस नौ माह में सैकड़ों अधिकारी व पदाधिकारी का तबादला देखा जा रहा है। इसी क्रम में सरकार के अपर सचिव ने एक बार फिर, अधिकारियों का तबादला करते हुए साहिबगंज जिले के 35 वें नए उपायुक्त राम निवास यादव को बनाया गया है।

बता दें कि पूर्व में राम निवास यादव श्रमायुक्त, झारखण्ड के पद पर बने हुए थे। यादव ने पूर्व में पाकुड़ के 25वें डीडीसी के रूप में भी अपना योगदान दे चुके हैं। जिसे बुधवार को स्थानांतरित करते हुए साहिबगंज जिले का उपायुक्त बनाया गया है। जबकि वर्तमान में साहिबगंज जिले के उपायुक्त चित्तरंजन कुमार को स्थानांतरित कर दिया गया है।

ज्ञात हो कि निवर्तमान उपायुक्त चित्तरंजन कुमार साहिबगंज के 34 वें उपायुक्त के रूप में 16 जुलाई 2020 को अपना पदभार ग्रहण किये थे। तीन माह के भीतर ही नए उपयुक्त को नियुक्त कर दिया गया।


साहिबगंज से संजय कुमार धीरज

Last updated: अक्टूबर 7th, 2020 by News-Desk Asansol
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।