6 महीने बाद मधुपुर स्टेशन से आनंद विहार नई दिल्ली टर्मिनल के लिए हुई ट्रेन रवाना

मधुपुर रेलवे स्टेशन से गुरुवार को लगभग 6 महीने बाद मधुपुर स्टेशन से आनंद विहार नई दिल्ली टर्मिनल के लिए 02466 अप आंनद विहार एक्सप्रेस ट्रेन अनलॉक के बाद पहली बार दिन के 12:00 बजे नई दिल्ली टर्मिनल के लिए रवाना हुई। रेलवे सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस ट्रेन से सफर करने के लिए कुल 446 यात्रियों ने टिकट आरक्षित कराया था।

जिसमें कुल 361 यात्रियों को लेकर मधुपुर से ट्रेन 4 नंबर प्लेटफार्म से सही समय दिन के 12 बजे रवाना हुई रेल प्रशासन ने खुलने से पूर्व ट्रेन की पूरी बोगी को वैगन व क्रेज़ के द्वारा सेनीटाइज कराया गया। वहीं सभी यात्रियों को ट्रेन पर सवार होने से पूर्व थर्मल स्क्रीनिंग कर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ स्टेशन में प्रवेश कराया डेढ़ घंटे पहले सभी यात्री स्टेशन पहुँचा कतार बंद होकर सभी यात्री ट्रेन में सवार हुए इतने दिनों बाद ट्रेन खुलने से मधुपुर स्टेशन पर रौनक दिखा गया।

स्टेशन पर स्टेशन प्रबंधक एसके सिन्हा मोहम्मद आजम अली आरपीएफ इंस्पेक्टर ए के सरकार एसआई विनोद कुमार राहुल गाँधी समेत अन्य रेल कर्मी की तैनाती की गई थी। इस दौरान रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारी व अन्य विभाग के कर्मी व अधिकारी मौजूद थे।

Last updated: सितम्बर 17th, 2020 by Ram Jha
Ram Jha Ram Jha
Correspondent , Madhupur (Jharkhand)
अपने आस-पास की ताजा खबर हमें देने के लिए यहाँ क्लिक करें

हर रोज ताजा खबरें तुरंत पढ़ने के लिए हमारे ऐंड्रोइड ऐप्प डाउनलोड कर लें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।