रेलवे ब्रिज पार करने में ट्रेलर ब्रिज से टकराया , दुर्घटना टली

लोयाबाद । सेन्दा के पास रेलवे के ब्रिज से सावेल मशीन लोड एक ट्रेलर का भारी वाहन टकरा गया । घटना शुक्रवार की सुबह तब घटी जब भारी व एक बड़ा ट्रेलर सावेल मशीन लेकर रेलवे की इस ब्रिज को पार करने की कोशिश कर रहा था।

घटना घटते ही थोड़ी देर के लिए अफरा तफरी मच गई। खबर मिलते ही रेलवे के तमाम आलधिकारी भी पहुँच गए। कतरास -करकेंद के मुख्य सड़क पर बनी रेलवे की इस वनवे ब्रिज का एक मार्ग पूरी तरह अवरुद्ध हो गया। ब्रिज के ऊपर के हिस्सा को हल्की क्षति हुई ।

सूचना मिलते ही लोयाबाद पुलिस मौके पर पहुँचकर ट्रेलर वाहन की कागजात को जब्त कर लिया।

घटना के तुरन्त बाद रेलवे अधिकारियों ने तत्काल मरम्मत कार्य भी शुरू करा दिया। एक तरफ मरम्मति भी चलती रही और दूसरी तरफ ट्रेनों की आवाजाही भी बदस्तूर जारी रही । ट्रेनों के परिचालन पर कोई असर नहीं पड़ा। हालांकि सड़क पर चलने वाले वाहनों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

पहले से ही इस ब्रिज के नीचे के हिस्से के सड़क की हालत काफी जर्जर है। सड़क व पुल की बदहाली की खबर पहले भी कई बार अखबारों में प्रकाशित भी हुई पर किसी विभाग इस ओर ध्यान नहीं दिया। आज जब घटना घटी तो पहले से ब्रिज की टूटी दीवार की भी मरम्मत की जा रही है। घन्टो बाद पुल के नीचे मलबा हटाकर ट्रेलर को पुल पार कराया गया। तब जाकर आवाजाही दुरुस्त हो पाई । लेकिन पुल के नीचे की सड़क की मरम्मति भी शीघ्र हो जाना भी बेहतर होगा।

रेवले के सहायक अभीयंता शत्रुधन प्रसाद, विवेकानंद बोस सहित अन्य अधिकारी मौके पर रहकर क्षतिग्रस्त पुल की मरम्मति कराते नजर आए।

Last updated: नवम्बर 29th, 2019 by Pappu Ahmad
हर रोज ताजा खबरें पढ़ने के लिए व्हाट्सऐप या ईमेल सबस्क्राइब कर लें
Whatsapp email
सबस्क्राइब कर चुके हैं तो यहाँ क्लिक करें
आपके मोबाइल में किसी ऐप के माध्यम से जावास्क्रिप्ट को निष्क्रिय कर दिया गया है। बिना जावास्क्रिप्ट के यह पेज ठीक से नहीं खुल सकता है ।